उत्तर प्रदेश

BJP के केंद्रीय मंत्री, राज्य मंत्री, विधायक सहित कई नेताओं को ग्रामीणों गांव में घुसने से रोका, हुआ जमकर विरोध

शामली,
नए कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी के मेगा प्लान पर किसानों का गुस्सा भारी पड़ रहा है। नए कृषि कानूनों के फायदे बताने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को रविवार को शामली में भारी विरोध का सामना करना पड़ा। शामली के भैंसवाल में संजीव बालियान और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। ग्रामीणों ने मंत्री के काफिले के आगे ट्रैक्टर सटाकर उनको गांव में घुसने से रोक दिया। विरोध के कारण मंत्री का काफिला गांव से लौट गया।

शामली में रविवार को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, विधायक उमेश मलिक, राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह समेत कई बीजेपी नेता अपने काफिले के साथ खाप चौधरियों से मिलने के लिए पहुंचे। वह सबसे पहले गांव लिसाढ़ में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने मलिक गठवाला खाप के चौधरी बाबा राजेंद्र सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान भी बीजेपी के इन नेताओं को किसानों की खरी-खोटी सुननी पड़ी।

इसके बाद केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की अगुवाई में बीजेपी नेताओं का काफिला भैंसवाल गांव पहुंचा, जहां काफिले के आगे ट्रैक्टर सटाकर गांव में घुसने का विरोध किया। इतना ही नहीं जब गांव में मंत्री का काफिला जा रहा था तो ग्रामीणों ने जयंत चौधरी जिंदाबाद, किसान एकता जिंदाबाद के नारे लगाए और संजीव बालियान का विरोध किया।

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की अगुवाई में बीजेपी नेताओं को खाप चौधरी बाबा संजय कालखड़े, गठवाला खाप के बाबा हरिकिशन, बुडीना खाप चौधरी बाबा सचिन व निर्वाल खाप के चौघरी बाबा धर्मवीर सिंह निर्वाल से मुलाकात करनी थी। खाप चौधरियों ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया और वो गाजीपुर बॉर्डर के लिए रवाना हो गए।

Related posts

दादागिरी के दम पर खड़ा किया सम्राज्य, योगी सरकार ने किया ज़ब्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

7 साल की बच्ची से दरिंदगी, चारपाई के नीचे खून से लथपथ मिली

आंधी-तूफान से यूपी में 26 की मौत