हिसार

आदमपुर : हे राम! नाम नेकीराम और काम…

आदमपुर,
नेकीराम ने ऐसा काम किया कि जो ना नेकी का था और ना ही राम का। नेकीराम का जो काम था वह था समाज की रगों में जहर घोलने का। वो जहर घोलता उससे पहले ही आदमपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

आदमपुर पुलिस ने गश्त पड़ताल के दौरान एक व्यक्ति डोडा पोस्त सहित काबू किया है। पुलिस ने काबू किये गये गांव भोडिया बिश्नोइयान निवासी नेकीराम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक रामफल अन्य कर्मचारियोंं सहित चक्की चौपटा गांव सदलपुर में गश्त पड़ताल कर रहे थे।

उसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि गांव भोडिया बिश्नोइयान निवासी नेकीराम डोडा पोस्त बेचने का धंधा करता है और कुछ ही देर में भोडिया बिश्नोइयान बस अड्डा के पास डोडा पोस्त लेकर आयेगा। सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे तो बस अड्डे पर काला रंग का पोलिथीन लेकर खड़ा कर एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भट्टू की तरफ तेज कदमों से चलने लगा। उन्होंने शक के आधार पर उसे काबू कर उससे पूछताछ की तो उसकी पहचान नेकीराम के रूप में हुई।

बाद में राजपत्रिक अधिकारी नायाब तहसीलदार बरवाला रामनिवास के सामने उसकी तालाशी ली गई तो लिफाफे से 748 ग्राम डोडा पोस्त कचरा बरामद हुआ। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

पैंशन लाभपात्र अपडेट करवा लें अपने परिवार पहचान पत्र, कार्यालय में जमा करवाने से मिली छूट : डा. दलबीर सैनी

पल्स पोलियो अभियान में सक्रियता हर नागरिक की जिम्मेदारी: राकेश शर्मा

आदमपुर—सीसवाल में सिवरेज व पेयजल व्यवस्था की 116 करोड़ की परियोजना का सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया उद्घाटन, आदमपुर शहर को सिवरेज समस्या से जल्द मिलेगी निजात