हिसार

आदमपुर में अजीब चोरी, चारदिवारी, मेन गेट, शटर से लेकर खिड़कियां तक चुरा ले गए चोर


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
आदमपुर में चोरों चारदिवारी चुरा ली। सुनने में अजीब लगता है, लेकिन चोरों ने ऐसा कारनामा कर दिखाया। कॉलेज रोड पर एक साल से बंद पड़े गोदाम की आगे—पीछे की चारदिवारी, मेन गेट, शटर से लेकर खिड़कियां तक चोरी हो गई और किसी को भनक तक नहीं लगी। चोरों ने गोदाम में रखा फर्नीचर तक नहीं छोड़ा। गोदाम के मालिक की शिकायत पर आदमपुर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

फतेहाबाद की अग्रवाल कॉलोनी में रहने वाले प्रदीप कुमार बतरा ने बताया कि आदमपुर के कॉलेज रोड पर उसकी पत्नी के नाम पर गोदाम बना रखा है। इस गोदाम में एक ऑफिस, एक बड़ा गोदाम और एक छोटा कमरा बना हुआ है। यह गोदाम पिछले एक साल से बन्द पड़ा है। प्रदीप कुमार का कहना है कि बिमार होने के कारण वह इस गोदाम को सम्भाल नहीं पाया।

21 अगस्त को जब मैं अपने गोदाम में गया तो मेरे होश उड़ गए। क्योंकि मेरे इस गोदाम की आगे-पीछे की चार दिवारी, गोदाम का लोहे का मैन गेट, ऑफिस का शट्टर, सीसा का गेट, चार कुर्सी, एक मेज, एक तख्त, गोदाम के दो शट्टर व 6 खिड़कियां चोरी हुई मिली। प्रदीप बतरा ने आसपास से इस बारे में जानकारी लेनी चाही तो किसी को इस बारे में कुछ पता नहीं था। इसके बाद आदमपुर पुलिस को इस बारे में शिकायत दी गई।

आदमपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और प्रदीप कुमार बतरा की शिकायत पर धारा 457/380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं आदमपुर में गोदाम की चारदिवारी चोरी होने का मामला अब लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। ध्यान रहे, आदमपुर में अगस्त माह में लगातार ताला टूटने और चोरी होने की घटनाएं हो रही है लेकिन गोदाम में हुई इस चोरी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

Related posts

लॉकडाऊन के चलते जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आए गुरूद्वारा के सेवादार

दीपेंद्र हुड्डा का दावा—कांग्रेस की सरकार बनने पर बुजुर्गो को मिलेगी 3 हजार रूपए पेंशन

अपहरण करने के बाद किया गैंगरेप, पुलिस ने मामले ​को नहीं लिया गंभीरता से

Jeewan Aadhar Editor Desk