हिसार

जागरण से वापिस सदलपुर लौट रहे परिवार को ट्रक ने कुचला, 3 महिलाओं की दर्दनाक मौत—एक युवक घायल

आदमपुर,
जगारण में शामिल होकर वापिस लौट रहे गांव सदलपुर निवासी पुरखाराम की बाइक एक ट्रक से सिवानी के पास टकरा गई। इस भयावह सड़क हादसे में एक परिवार की 3 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। एक युवक घायल है। चारों जागरण में शामिल होकर आज सवेरे बाइक से घर लौट रहे थे कि रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने उनको कुचल दिया।

मृतकों में एक 13 साल की बच्ची और मां-बेटी शामिल है। सिवानी थाना प्रभारी कुलदीप टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके ट्रक को जब्त किया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। घटना की सूचना जैसे ही गांव सदलपुर में पहुंची तो शोक की लहर फैल गई। घायल पुरखाराम इलैक्ट्रोनिक्स स्कूटी का मैकेनिक बताया जा रहा है।

सिवानी पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप ने बताया कि गांव बड़वा के NH52 बाइपास पर ट्रक व बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गयी। आदमपुर के गांव सदलपुर निवासी पुरखाराम अपनी मां, नानी व भांजी के साथ सिवानी में जागरण के कार्यक्रम में आए हुए थे। आज सुबह जागरण से वापस अपने घर सदलपुर लौट रहे थे। बड़वा बाइपास पर ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसे में पुरखाराम की 13 वर्षीय भांजी मनीषा, 48 वर्षीय मां सरोज व 70 वर्षीय नानी शांति देवी की मौत हो गई। इसमें पुरखाराम घायल हो गया। सभी मृतक गांव सदलपुर में छिंपावाली ढ़ाणी में रहते थे। मामले में पुरखाराम के बयान पर ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं आरोपी ड्राइवर की भी तलाश शुरू कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

एनीमिया मुक्त हिसार अभियान के तहत सूर्यनगर क्षेत्र में 422 महिलाओं व बच्चों की जांच

थाना प्रभारी ने एनजीओ के साथ मिलकर चलाया जागरूकता अभियान

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘दीपावली पर पापा क्यू ना आए अबकी बार…राहगीरी कार्यक्रम में दिखाई प्रतिभा

Jeewan Aadhar Editor Desk