हिसार

आदमपुर :स्कार्पियो ने मारी बैलगाड़ी को टक्कर, महिला के दोनों पैरों में आया फैक्चर, पुरुष गंभीर

आदमपुर,
आदमपुर में एक स्कार्पियो ने बैलगाड़ी को टक्कर मार दी। बैल की मौके पर मौत हो गई। बैलगाड़ी पर सवार महिला की दोनों टांगें टूट गईं। महिला के साथ 2 लोग और घायल हो गए। घटना आदमपुर के सदलपुर गांव की है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज करके गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना के समय बैलगाड़ी सवार महिला किसान खेतों से पशुओं के लिए चारा काटकर ला रहे थे।

गांव सदलपुर की रहने वाली बनारसी ने बताया कि वह खेती बाड़ी करती है। 29 अगस्त की रात 7 बजे वह, कमलेश बैलगाड़ी में बैठकर अपने खेतों से वापस घर जा रहे थे। कमलेश का पति सीताराम साइकिल पर आ रहा था। जब वह सदलपुर के खाबड़ा रोड पर निहाल सिंह के खेत के पास पहुंचे तो एक स्कार्पियो ने तेज गति से बैलगाड़ी में सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के बाद कमलेश सड़क पर गिर गई। पीछे आ रहे सीताराम के सिर पर चोट लगी। बैल की मौत हो गई। स्कार्पियो छोड़कर तीनों सवार भाग गए। घायल बनारसी व सीताराम को उनके परिजन आदमपुर के नागरिक अस्पताल में लेकर आए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों को अग्रोहा रेफर कर दिया। बनारसी के दोनों पैरों में फैक्चर आया है उसका उपचार अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। वहीं सीताराम के सिर में चोट होने के कारण उसे हिसार रेफर कर दिया गया। आदमपुर पुलिस ने घायलों के बयान के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 279,337,427 व 429 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर तलाश आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

आदमपुर : घर में घुसकर महिला को बंधक बना लूट की वारदात को दिया अंजाम, लोगों ने किया बाजार बंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा में तीसरी से पांचवी तक की कक्षाएं हुई शुरु—जानें तारीख

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : मंदिरों में लगी रोक, घर—घर में सज गई कृष्ण झांकी