हिसार

आदमपुर : सीसवाल में फिर हुई लूट, राहगिरों से 80 हजार रुपए व टैब लूटा

आदमपुर,
आदमपुर के निकटवर्ती गांव सीसवाल में लूटपाट की घटना सामने आई है। यहां पर देर शाम दो युवकों से नगदी व टैब लूट लिया गया। लूट के बाद बदमाश बाइक पर फरार हो गए। घटना की सूचना आदमपुर पुलिस को दे दी गई। सूचना पर आदमपुर थाना प्रभारी करण सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात करीब पौने नौ बजे फतेहाबाद निवासी सागर व अलवर के बीनजारी निवासी प्रमोद सीसवाल से सलेमगढ़ की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में एक प्लेटिना बाइक पर चार नौजवानों ने इनको रोक लिया और इनसे नगदी व टैब लूट लिया। पीड़ित युवकों ने बताया बदमाश उनसे 80 हजार रुपए व एक सैमसंग टैब लूटकर गांव सीसवाल की तरफ भाग गए।

बता दें, सात सितम्बर को भी सीसवाल में बाइक सवार तीन बदमाशों ने आदमपुर के भादू कालोनी निवासी एक खिलौना विक्रेता को रोककर उससे 20 हजार रुपए की नगदी व मोबाइल फोन लिया था। ऐसे में बुधवार रात को एक फिर बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। ऐसे में अब लोगों में भय का माहौल बन गया है।
बदमाशों द्वारा दोनों लूट में एक ही तरह का तरीका अपनाया है। दोनों मामलों ने बदमाश पीछे से बाइक पर आकर बाइक सवारों को रुकवाकर उनकी तलाशी लेकर पैसे व मोबाइल-टैब को लूटकर गांव सीसवाल की तरफ फरार हुए है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों घटनाओं को अंजाम देने वाले युवक एक ही गिरोह के है।

Related posts

उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने किया एनीमिया मुक्त हिसार अभियान का किया शुभारंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर के गांव से युवती लापता, मामला दर्ज

एक आग्रह पर छोड़ दी धुम्रपान की 60 साल पुरानी आदत