हिसार

आदमपुर : भरी दोपहर में युवक को घर में बनाया बंधक, 50 हजार की नगदी व सोने-चांदी के आभूषण ले फरार

आदमपुर,
आदमपुर में भरी दोपहर में घर में घुसकर चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम देकर 4 युवक फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में लाइनपार निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि चाकू की नोंक पर बंधक बना घर से 50 हजार रुपये की नगदी व सोने-चांदी के आभूषण ले गए। शिकायतकर्ता ने अपने नशेड़ी भाई व उसके साथियों पर वारदात को अंजाम देने का शक जताया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उसके बड़े भाई को नामजद करते हुए 3 अन्यों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में लाईन पार निवासी अजय ने बताया कि 4 जून को दोपहर करीब अढ़ाई बजे वह अपने घर पर अकेला सोया हुआ था। उसी दौरान मुख्य दरवाजा से आवाज आई की दरवाजा खोलो। उसने दरवाजा खोला तो 3 नौजवान उसके घर में घुस गये। उन्होंने अपना मुंह कपड़े से ढ़क रखा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने उसके मुहं पर सफेद रंग का पाउडर फैंका। इस दौरान उसने शोर मचाने की कोशिश तो एक नौजवान ने उसके गले पर चाकू लगाकर उसे रसोई में ले जाकर बंधक बना लिया और दो लड़कों ने उसके घर की तलाशी लेनी शुरू कर दी। पूरे घर की तलाशी लेने के बाद तीनों युवक उसके घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बन्द करके भाग गये।

बाद में उसने बाहर आकर देखा तो घर का सारा समान बिखरा पड़ा था। उसने चैक किया तो पाया कि घर से 50 हजार रुपये की नगदी, 1 पांच ग्राम सोने का टीका, 6 चांदी के सिक्के व 2 पाजेब की जोड़ी गायब थी। उसने आवाज लगाकर राहगिरों से घर का मुख्य दरवाजा खुलवाया तो पता चला कि उनका एक साथी घर के बाहर मोटरसाईकिल पर निगरानी कर रहा था और बाद में वे चारों मोटरसाइकिल पर सवार हो कर भाग गये। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे पूरा शक है कि उसे बड़े भाई जगदीश जो कि नशेडी व आवारा किस्म का व्यक्ति है उसने अपने साथियों के साथ मिलकर यह वारदात की है। पुलिस ने अजय की शिकायत के आधार पर जगदीश को नामजद करते हुए 3 अन्यों के खिलाफ धारा 455, 392 व 342 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

आदमपुर में कोरोना कहर : फिर हुई 3 लोगों की मौत

गेहूं खरीद, उठान व भुगतान में किसान व आढ़तियों को तंग कर रहे अधिकारी : बजरंग गर्ग

गैंगरेप के दो आरोपियों ने कहा,’उन्होंने नहीं किया रेप’

Jeewan Aadhar Editor Desk