हिसार

आदमपुर : ससुर व पुत्रवधु पर घर में घुसकर हमला, डंडो से की पिटाई

आदमपुर,
घर के बाहर खाली प्लाट में बैठे बुजुर्ग पर उसकी पहचान के ही दो व्यक्तियों ने अचनाक हमला कर दिया। बुजुर्ग को बचाने आई उसकी पुत्रवधु की भी हमलावरों ने पिटाई कर दी। बुजुर्ग का उपचार फिलहाल आग्रोहा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

आदमपुर पुलिस को दी शिकायत में चौधरीवाली निवासी रामसिंह ने बताया कि 18 अक्टूबर को शाम को करीब 6 बजे घर के बहार प्लाट में बैठा था। इसी दौरान उसके गांव के ही हवासिंह व उसका बेटा विष्णु वहां आए। उन्होंने आते ही बिना किसी बात के झगड़ा करने लगे और डंडो से उस पर हमला कर दिया।

अपने बचाव में वह भाग पर घर के अंदर गया तो पीछे—पीछे वे भी घर में घुस गए। इस दौरान मेरी पुत्रवधु ने मुझे बचाने का प्रयास किया तो उन्होंने उस पर भी हमला बोल दिया। शोर सुनकर आसपास के लोगों को आता देखकर दोनों हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

बाद में बुजुर्ग के बेटे ने आदमपुर दोनों को आदमपुर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर जांच के बाद चिकित्सकों ने रामसिंह को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया जबकि उसकी पुत्रवधु को उपचार के बाद घर भेज दिया। आदमपुर पुलिस ने पीड़ित रामसिंह की शिकायत पर दोनों हमलावरों के खिलाफ धारा 323,452,506 व 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

रोटरी क्लब हिसार 51वीं वर्षगांठ पर 11 को लगाएगा विशाल रक्तदान शिविर

एयरपोर्ट से हरित व खुशहाल होंगे आसपास के गांव : एडीसी

लाडवी व किशनगढ़ में चलाया स्वच्छता अभियान