हिसार

आदमपुर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने 22 जनवरी को किया पूर्ण अवकाश घोषित

आदमपुर,
अयोध्या में 22 जनवरी (सोमवार) को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन आदमपुर के सभी प्राइवेट स्कूलों की छुट्टी रहेगी। इसको लेकर आदमपुर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रधान जेपी पाहवा ने बताया कि एसोसिएशन के संरक्षक पपेंद्र ज्याणी व सचिव धर्मवीर जांगड़ा ने सभी सदस्यों से बातचीत करके निर्णय लिया कि प्राण प्रतिष्ठा दिवस को एक पावन पर्व के रुप मनाया जायेगा। इस दिन आदमपुर के सभी प्राइवेट स्कूलों में अवकाश रखा जायेगा। एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य मंदिर में जाकर भगवान श्रीराम की विशेष पूजा अर्चना करेंगे।

उन्होंने बताया कि 22 जनवरी को हरियाणा में आधे दिन की छुट्‌टी का ऐलान किया गया है। इसको लेकर नोटिफिकेशन जारी हो गया है। हरियाणा में सोमवार को आधे दिन (दोपहर 2:30 बजे तक) की छुट्टी के आर्डर जारी किए गए है। चीफ सेक्रेटरी संजीव कौशल के आर्डर के अनुसार सभी सरकारी आफिस, बोर्ड कॉर्पोरेशन, स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय में दोपहर 2:30 बजे तक अवकाश रहेगा।

जेपी पाहवा ने बताया कि आदमपुर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा दिवस की म​हता को समझते हुए पूरे दिन का अवकाश रखने का निर्णय लिया है। ताकि स्कूल का स्टाफ व बच्चे आराम से मंदिरों में जाकर पूजा—अर्चना में हिस्सा लेकर इस ऐतिहासिक दिवस को पूर्ण लाभ उठा पाएं।

Related posts

आदमपुर में रक्तदान 58 यूनिट रक्त एकत्रित

घटिया बीज बेचने पर विक्रेता व उत्पादक कंपनी पर जुर्माना

आदमपुर : ये कैसे पति! सरेआम पत्नी और साली के फाड़े कपड़े