हिसार

सीसवाल मामला : घायल रविंद्र के बयान पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ किया मामला दर्ज

आदमपुर (अग्रवाल)
गांव सीसवाल में एक राहगिर को दो अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल रविंद्र जौहर की उंगली पर गोली लगी है। हिसार के निजी अस्पताल में उपचाराधीन रविंद्र जौहर की शिकायत पर पुलिस ने 2 अघात बाइक सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में रविंद्र जौहर ने बताया कि शुक्रवार देर शाम वह गांव में सरकारी अस्पताल के पास स्थित नाई की दुकान पर शेव करवाने गया था। नाई के पास समय न होने के कारण वह वापिस अपने घर की तरफ लौट रहा था तो पीछे से एक बाइक पर दो युवक आए। बाइक चालक ने उसके पास आते ही मुझे लड़ाई करने वालों का साथी बताया। इस पर बाइक के पीछे बैठे युवक ने गोली चला दी। गोली सीधे उसके बाएं हाथ की उंगली के लगी। जब उसने शोर मचाया और किसी भी लड़ाई में शामिल न होने की बात कही तो बाइक सावर मौके से फरार हो गए।
इस दौरान आसपास के काफी लोग एकत्रित हो गए और घायल को सरकारी अस्पताल में ले गए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद परिजन उसे हिसार निजी अस्पताल ले गए। चिकित्सकों के अनुसार रविंद्र जौहर की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने बयान दर्ज कर हमलावरों की तलाश आरंभ कर दी है।

राजनीति के समाचार..घटनाएं..पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे। देश—विदेश की राजनीति..क्रांति से लेकर राजनीति इतिहास—सब कुछ..बस एक क्लिक करके पढ़े।

Related posts

1983 पीटीआई के समर्थन में अध्यापक संघ ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

दोस्त

डा. सुभाष चंद्रा के प्रयास से आदमपुर में सिवरेज लाइन के टेंडर हुए जारी