हिसार

आदमपुर में आलु ने लगा दिया हजारों का चूना, CCTV कैमरे से खुली पोल, जानें विस्तृत जानकारी

आदमपुर,
आदमपुर क्षेत्र के गांव घुड़साल में आलु ने अपने साथी के साथ मिलकर एक किसान को हजारों रुपयों का चूना लगा दिया। आदमपुर पुलिस को दी शिकायत में घुड़साल निवासी सुनील कुमार ने बताया कि उसने खेत में एक कमरा बनाकर उसमें अपने कृषि यंत्र रख रखे थे।

13 मार्च की रात उसके खेत के कमरे में रखा समान टयूवैल की एक पुली 20 इंची, ईजन की पुली, 3 फिलिंची, एक 4 इंची लोहे की पाईप व अन्य कुछ सामान चोरी हो गया। इसके बाद सुनील कुमार ने अपने स्तर पर चोरी हुए समान की जांच करनी आरंभ की।

इसी कड़ी में 17 मार्च को सुनील कुमार आदमपुर पहुंचा। यहां विभिन्न कबाड़ की दुकानों पर अपना समान खोजने की कोशिश की। उसकी कोशिश रंग लाई। हाई स्कूल रोड स्थित सुनील कबाड़ी की दुकान पर उसे अपना समान मिल गया। इस सुनील कबाड़ी ने उसे दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज दिखाई।

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को देखने पर पता चला कि घुड़साल निवासी राहुल उर्फ आलु व विक्रम उक्त चोरीशुदा समान लेकर सुनील कबाड़ी की दुकान पर आए और उसे बेचकर पैसे लेकर चलते बने। सुनील कुमार ने बताया कि पिछले कुछ समय में घुड़साल क्षेत्र में काफी चोरियां हुई है। यदि पुलिस इन दोनों आरोपियों को पकड़कर सख्ताई से पूछताछ करती है तो कई चोरियों के मामले खुल सकते हैं। आदमपुर पुलिस ने सुनील कुमार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

आदमपुर की भाजपा नेत्री ने थप्पड़ और चप्पल से अधिकारी को पीटा—वीडियो वायरल

Jeewan Aadhar Editor Desk

पोते ने पूरी की दादा की इच्छा, हैलीकॉप्टर से घर लाया दुल्हनिया

डेंटिस्ट, बच्ची सहित 12 मिले कोरोना पॉजिटिव