हिसार

साले, ससुर व पुत्र ने किया तंग, हनुमान ने कर ली जीवनलीला समाप्त

आदमपुर (अग्रवाल)
ढाणी सदलपुर में एक व्यक्ति ने अपने साले, ससुर व पुत्र से परेशान होकर जहरीला पदार्थ सेवन कर लिया। जिसके चलते उसकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक हनुमान की पत्नी अनुसुइया के ब्यान पर चार लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए ब्यान में गांव ढाणी सदलपुर निवासी मृतक हनुमान की पत्नी अनुसुइया ने बताया कि वह घरेलू कार्य करती है और तीन लड़की व एक लड़का है। उसका लड़का चिड़ौद में शादीशुदा है। उसकी बेटी पूजा भी चिड़ौद में शादीशुदा है। उसकी लड़की पूजा व दामाद चिड़ौद निवासी पवन का आपस में मनमुटाव चल रहा था जिसके चलते पूजा अपनी ससुराल नहीं जाना चाहती थी, लेकिन उसका लड़का विक्रम, उसके भाई सुग्रीव व कृष्ण एवं पिता जगदीश पूजा को जबरदस्ती उसकी ससुराल चिड़ौद भेजने का दबाब बनाते थे, लेकिन उसकी बेटी पूजा नहीं जाना चाहती थी। जिसके चलते उसका पति हनुमान परेशान रहता था और इसी परेशानी के चलते हनुमान ने 24 फरवरी को ढाणी में जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिसके कारण उसकी हालत बिगड़ गई और उन्होंने उसे आदमपुर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, हालात ज्यादा बिगडऩे पर चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया और वे उसे फतेहबाद के एक अस्पताल में ले गए जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

मृतक हनुमान की पत्नी अनुसुइया ने बताया कि उसके पति ने उसके बेटे विक्रम, उसके भाई सुग्रीव व कृष्ण एवं उसके पिता जगदीश से परेशान होकर जीवनलीला समाप्त की है। पुलिस ने अनुसुइया के ब्यान के आधार पर विक्रम, सुग्रीव, कृष्ण व जगदीश को नामजद करते हुए उनके खिलाफ 306 व 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts

15 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

आदमपुर—भादरा सहित 12 रुट पर रोडवेज बसों का संचालन बंद—जानें कारण

तहसीलदार को ज्ञापन देकर भारी ओलावृष्टि, तेज बारिश व अंधड़ से खराब फसलों की स्पेशल गिरदावरी करने की मांग