हरियाणा हिसार

हिसार से भाजपा प्रत्याशी चौधरी रणजीत सिंह ने जीत के लिए किया बड़ा टोटका, जानें ज्योतिष ने क्या करवाया टोटका

हिसार,
भाजपा प्रत्याशी चौधरी रणजीत सिंह ने शुभ मुहूर्त में बुधवार सुबह 11:27 बजे नामांकन किया। उन्होंने गले में इलायची व मोतियों से बनी दो मालाएं पहनी हुई थी। उनके नामांकन के समय पूर्व सीएम मनोहर लाल के अलावा प्रत्याशी की पत्नी भी साथ रही। नामांकन को शुभ मुहूर्त में करने के लिए रणजीत सिंह ने अपने रथ के काफिले को आधे रास्ते में ही छोड़ दिया। समय पर पहुंचने के लिए रथ से उतर कर पूर्व सीएम मनोहरलाल के साथ कार में सवार होकर 11 बजे लघु सचिवालय के गेट पर पहुंच गए।

भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह सफेद रंग के कुर्ता पायजामा पहन कर नामांकन करने पहुंचे। बताया जा रहा है कि उन्होंने नामांकन के लिए ज्योतिषी से मुहूर्त निकलवाया था। ज्योतिष ने बुधवार को 11 से 11:30 तक नामांकन करने का समय दिया गया था। चौधरी रणजीत सिहं ने कार्यकर्ताओं को सुबह 9 बजे भाजपा कार्यालय पहुंचने का निर्देश दिया था। बुधवार दस बजे काफिले के साथ निकलने का समय तय किया गया था। इसके हिसाब से 11 बजे तक लघु सचिवालय पहुंचना था। रास्ते में कुछ देरी हो गई। जब 10:45 बज गए तो फव्वारा चौक पर रथ को छोड़ कर पूर्व सीएम मनोहरलाल के साथ कार में सवार होकर लघु सचिवालय पहुंचे।

रथ के साथ काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ता रहा। रणजीत सिंह ने बुधवार को अपने चुनाव कार्यालय पहुंचने से पहले ग्रीन स्क्वेयर मार्केट स्थित मंदिर में मत्था टेका। इस मंदिर में नियमित रूप से पहुंचते है।

Related posts

स्कूल बस और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर, 25 बच्चें घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

गुरू गोविंद सिंह जी के दिखाये मार्ग पर चलें : काहलों

Jeewan Aadhar Editor Desk

पानी वाले किसान धरने से उठे, स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू करवाने के लिए दूसरे किसान बैठे

Jeewan Aadhar Editor Desk