जींद हरियाणा

9 दिसंबर को होगा नई पार्टी का ऐलान—अजय चौटाला

जींद,
डा. अजय चौटाला ने कहा कि 5 नवंबर को वे जेल से बाहर आए थे। उस समय कार्यकर्ताओं से मिलकर फैसला लिया था कि 17 नवंबर तक प्रदेश का दौरा करके प्रदेशभर के लोगों से राय लेकर अगला निर्णय लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि आज हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि वे सभी इस्तीफो को लेकर 20 तारीख को चौ.ओमप्रकाश चौटाला को सौंपूगा और बताउंगा कि असली पार्टी तो ये है। चंडीगढ़ में मीडिया के सामने बैठकर फोटो खिंचवाने वाले नहीं। उन्होंने कहा वे आज आप सबके साथ इनेलो छोड़ने का ऐलान करेंगे। अजय ने कहा कि मैं आप सबके लिए चौटाला साहब(ओपी चौटाला) को इस्तीफा दूंगा।

इनेलो और चश्मा बिल्लु को सौंप रहा है। वो मेरा अजीज है। हम अपनी नई पार्टी बनायेंगे। कानूनी प्रक्रिया पूरी करके नई पार्टी बनायेंगे। इसके लिए 9 दिसंबर को जींद में एक बार फिर से बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में नई पार्टी का ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा कि 5 तारीख से वे कार्यकर्ताओं के बीच है। बिना पार्टी के खिलाफ कुछ बोले उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। ये सब चंडीगढ़ में बैठे लोगों की साजिश थी।
बिना एफआईआर में नाम, बिना चार्जशीट नाम और बिना कुछ किए 10 साल की सजा काट रहा हूं—यह सब आप लोगों को सीएम बनाने के लिए भुगत रहा हूं। मेरे कारण आप कार्यकर्ताओं को कई बार अपमानित होना पड़ा। कई साथी जेल में आकर मुझसे मिलते थे। आज घोषणा करता हूं कि जिन लोगों ने आपकी राह में कांटे बिछाए उन कांटों को मैं अपनी पलको से उठाने का काम करुंगा।
आज जो ठेकेदार बने हुए वे राजस्थान में अपने साले के लिए वोट मांगने जाते है—इनेलो के नही। अब फिर वो जायेगा—वे भाजपा के लिए वोट मांगेगे। मैं दुष्यंत आपको सौंप कर जा रहा हूं। इसका साथ देना है। ये आपका मान—सम्मान को बढ़ायेगा। चौ.देवीलाल यहां से महाभारत से किस्से सुनाते रहे है। आज इसी मंच से कहता हूं—दुर्याधन तेरा नाश होगा। सच्चाई की जीत होगी। मैं 2 दिन आपके बीच हूं—बाद में जेल जाना पड़ेगा। बाकि काम आपके और दुष्यंत के हवाले है। 9 दिसंबर की रैली के लिए आप सब ताकत लगाए। इनसो मेरे द्वारा बनाई गई थी उसे कोई भंग नहीं कर सकता।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रोडवेज बस और कंकरीट डंपर की आमने—समाने की टक्कर

युवकों ने दुकानदार की पीट—पीटकर हत्या की

हरियाणा में कक्षा 6 से 8 तक के स्कूल खुलने की तारीख हुई निर्धारित, शिक्षामंत्री ने किया ऐलान