रोहतक

हरियाणा में गैंगवार, ताबड़तोड़ चली गोलियां, 2 की मौत—2 गंभीर

महम,
निंदाना गांव में गोधू गैंग और संदीप उर्फ डीसी गैंग के बीच एक बार फिर खूनी खेल हुआ। संदीप उर्फ डीसी गैंग ने खेत में कमरे में बैठे गोधू गैंग के सदस्यों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। इसमें दो युवकों की मौत हो गई, जबकि गोली लगने से दो युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया है। गैंगवार का पता चलते ही कई थानों की पुलिस और सीआइए टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

वारदात करीब तीन बजे की है। निंदाना गांव निवासी 21 वर्षीय विकास, सुमित उर्फ सेठी, अंकित और अमित गांव के बाहर खेत में बने कमरे में बैठे थे। इनके पास फरमाणा गांव निवासी 18 वर्षीय अंकुश भी आया हुआ था। इसी दौरान सफेद रंग की कार में पांच-छह हमलावर आए, जो मुंह पर नकाब लगाए हुए थे। हमलावरों ने आते ही ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जान बचाने के लिए सभी इधर-उधर भागने लगे, लेकिन हमलावर अंधाधुंध गोलियां चलाते रहे। इस हमले में विकास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अंकुश ने महम अस्पताल में पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया।

घायल सुमित उर्फ सेठी और अंकित को पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर डीएसपी महम और थाना प्रभारी कुलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के करीब 19 खोल बरामद किए हैं।

Related posts

PM मोदी और CM खट्टर की हिदायतों का BJP सांसद और कार्यकर्ताओं पर नहीं कोई असर

5 दोस्त नहाने गए..डूबने से 2 की हो गई मौत

हरियाणवी गायिका ममता शर्मा की गला रेतकर हत्या