हिसार

आदमपुर नगर पालिका टूटी, कुलदीप व भव्य बिश्नोई ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

आदमपुर,
प्रदेश सरकार द्वारा आदमपुर नगर पालिका को तोडऩे का निर्णय लिया गया है। इस बारे में कुलदीप बिश्नोई एवं विधायक भव्य बिश्नोई की मुख्यमंत्री श्री नायब सैनी जी एवं शहरी व स्थानीय निकाय मंत्री सुभाष सुभाष सुधा से बात हुई है। ट्वीट करते हुए भव्य बिश्नोई ने लिखा कि ‘‘आदमपुर हमारा परिवार है और हर आदमपुरवासी हमारे लिए भगवान के समान हैं। आदमपुर नगर पालिका तुड़वाने की आदमपुरवासियों की मांग को सिरे चढ़ाने के लिए हम प्रयासरत थे। इस मांग को स्वीकार करने के लिए मुख्यमंत्री एवं शहरी निकाय मंत्री का वे आभार व्यक्त करते हैं और आदमपुरवासियों को नगर पालिका टूटने पर बधाई देते हैं। ’’ वहीं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘‘हमारी और हमारे आदमपुरवादियों की माँग को साकार करने के लिए मुख्यमंत्री जी एवं मंत्री श्री सुभाष सुधा जी का, सभी अधिकारी और कर्मचारियों का हमारी ओर से और हमारे परिवार आदमपुर की ओर से दिल से आभार।

हमारे परिवार आदमपुर की हर आवाज़ को न्याय दिलाना हमारा परम कर्तव्य है। जिसे हम पिछले 56 सालों से निभा रहे रहे हैं और हमेशा करते रहेंगे। बस आप अपना विश्वास हमेशा की तरह यूँही बनाये रखना’’ विदित रहे की आदमपुर नगरपालिका बनने से स्थानीय लोगों में रोष था और वे इसको तुड़वाना चाहते थे। कुलदीप बिश्नोई एवं भव्य बिश्नोई ने आदमपुरवासियों को विश्वास दिलाया था की जनभावना के अनुरूप भी सरकार निर्णय करेगी और हर हाल में वे उनकी मांग को सिरे चढ़ाकर रहेंगे।

भव्य ने जहां गत विधानसभा सत्र में भी यह आवाज़ उठाई थी, वहीं कुलदीप बिश्नोई एवं भव्य बिश्नोई ने मुख्यमंत्री से मिलकर इस मांग को सिरे चढ़वाने में कामयाबी हासिल की है।

Related posts

हकृवि का स्थापना दिवस मनाया जायेगा – डॉ. संजीव बालियान होगें मुख्य अतिथि

हिसार के भक्तों ने बरसाना में मनाया फाल्गुन उत्सव

पोषण पखवाड़े में 7 ईंट भट्ठों पर महिलाओं-बच्चों को खिलाई गई पोषक सामग्री

Jeewan Aadhar Editor Desk