हिसार

अखिल भारतीय सेवा संघ ने स्कूल में वितरित की स्टेशनरी व प्रसाद

हिसार,
अखिल भारतीय सेवा संघ की महिला शाखा हिसार ने ढाणी रायपुर की राजकीय प्राथमिक पाठशाला में बच्चों को स्टेशनरी व प्रसाद वितरित किया। यह स्टेशनरी व प्रसाद अखिल भारतीय सेवा संघ की वरिष्ठ सदस्या अनिता बूरा के बेटे का जन्मदिवस के उपलक्ष्य में वितरित किया गया।
इस अवसर पर मुख्याध्यपक रामनिवास ने कहा कि स्कूल में जन्मदिन के अवसर पर स्टेशनरी वितरित करना पुण्य का कार्य है। इससे गरीब व जरूरतमंद बच्चों को पढ़ाई में मदद मिलती है। पढ़ाई के लिए दान करना पुण्य का कार्य है और इसके लिए वे स्कूल स्टाफ की ओर से अखिल भारतीय सेवा संघ के आभारी हैं।
अखिल भारतीय सेवा संघ के प्रांतीय मीडिया सलाहकार राजेन्द्र सपड़ा ने कहा कि संघ की ओर से राज्यभर में जरूरतमंदों की सहायता के लिए कार्यक्रम किए जाते रहते हैं। संघ का उद्देश्य गरीब व जरूरतमंद की मदद करना है।
अखिल भारतीय सेवा संघ की प्रांतीय महिला प्रमुख रम्मी गुप्ता व शाखा अध्यक्ष पूनम नागपाल ने इस अवसर पर कहा कि संघ की ओर से गरीब व जरूरतमंदों के लिए समय-समय पर स्टेशनरी व अन्य जरूरत का सामान वितरित किया जाता रहता है। कार्यक्रम में दीप्ति मैडम, अंजू मैडम व अनिता बूरा सहित स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

Related posts

देवी देवताओं की भक्ति से मन को मिलती शांति : बजरंग गर्ग

दड़ौली के युवक की पांचवी रिपोर्ट आई ने​गेटिव

आयुष्मान भारत योजना के तहत जिले में 39 हजार 338 लाभार्थियों को दी गई 51 करोड़ 12 लाख 87 हजार रूपये की राशि : डॉ. प्रियंका सोनी

Jeewan Aadhar Editor Desk