हिसार

अविश्वास प्रस्ताव में सरकार के खिलाफ वोटिंग करें विधायक : संयुक्त मोर्चा

संयुक्त मजदूर-किसान मोर्चा ने बरवाला व उकलाना हलका के विधायकों को सौंपे ज्ञापन

हिसार,
संयुक्त मजदूर-किसान मोर्चा के आह्वान पर किसानों व मजदूरों ने जिला के सभी सातों हलकों के विधायकों को ज्ञापन सौंपा और विधानसभा में 10 मार्च को प्रदेश की मनोहरलाल खट्टर सरकार के खिलाफ पेश किए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करते हुए सरकार के खिलाफ वोटिंग करने की अपील की।
संयुक्त मजदूर-किसान मोर्चा के सदस्य सरदानंद राजली ने बताया कि आज बाडोपट्टी टोल प्लाजा से किसानों और मजदूरों का 35 गाडिय़ों का काफिला ज्ञापन सौंपने के लिए हिसार पहुंचा। उन्होंने बताया कि बरवाला के विधायक जोगीराम सिहाग, उकलाना हलका के विधायक अनूप धानक, हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता, नारनौंद के विधायक रामकुमार गौतम, आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई, नलवा के विधायक रणबीर गंगवा तथा हांसी के विधायक विनोद भ्याणा को ज्ञापन सौंपे गये। ज्ञापन में इन विधायकों से उनसे अपील कि गई हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार के खिलाफ 10 मार्च को विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है जिसमें संयुक्त मोर्चा तमाम विधायकों से ज्ञापन के माध्यम से अपील करता है कि 10 मार्च को आप सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस में सरकार के खिलाफ वोट करें। यही एकमात्र तरीका है जिससे जन-विरोधी सरकारें सबक सीखेगी। यदि आप सरकार के समर्थन में मतदान करते हैं, तो उनके निर्वाचन क्षेत्र में जनता उनका विरोध करने को मजबूर होगी, सरकार का समर्थन करने वाले सभी विधायकों का बहिष्कार किया जाएगा और यह साबित हो जाएगा कि सरकार का समर्थन करने वाले विधायकों को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि अब जनता को भी पहचान हो जाएगी कि कौन आंदोलन के समर्थन में है और कौन खिलाफ है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में किसान और मजदूरों में से ही अपने प्रतिनिधि चुनकर विधानसभा में भेजेंगे।
इस दौरान अखिल भारतीय किसान सभा के जिला संयुक्त सचिव दयानंद ढुकिया, शमशेर सिंह नंबरदार, सूबे सिंह बूरा, कुलदीप भ्याण बिछपड़ी, कर्मकेश कुंडू, जगदीप लांबा, राजेश नंबरदार पाबड़ा, सतबीर धायल, सतीश बिठमड़ा, दिलबाग पाबड़ा, काला कनौह, सुखदेव जेवरा, सरोज बिछपडी, सतीश बैनीवाल, सतबीर बलौदा, धोला जेवरा, अमरजीत कुंडू, रमेश व एडवोकेट सरोज सहित काफी संख्या में किसान व मजदूर उपस्थित रहे।

Related posts

जीएम ने बातचीत को बुलाया, यूनियनों का धरना स्थगित

अनाज मंडियों व खरीद केंद्रों पर समुचित प्रबंधों के साथ 20 से शुरू करवाई जाए गेहूं की खरीद : पीके दास

पत्नी को कुल्हाड़ी से काट फांसी पर लटक गया भंवर सिंह