हिसार

युवा रक्तदान करके सामाजिक सेवा का हिस्सा बनें : कृष्ण सातरोड़

भगत सिंह ग्रुप द्वारा गांव सातरोड़ में रक्तदान शिविर का आयोजन

हिसार,
नजदीकी गांव सातरोड़ कलां में भगत सिंह ग्रुप द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह कैंप गांव सातरोड़ कलां की मुख्य चौपाल में लगाया गया। रक्तदान शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर समाजसेवी सज्जन पूनिया व विशिष्ट अतिथि के तौर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व जिला पार्षद कृष्ण सातरोड़ ने शिरकत की। कैंप में गांव के युवाओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया।
सज्जन पूनिया ने युवाओं से आह्वान किया कि वे रक्तदान करने के लिए समय-समय पर आयोजन करते रहें और नशे इत्यादि से दूर रहकर राष्ट्र व समाज की सेवा में अपना योगदान दें क्योंकि देश व समाज की सेवा ही असल राष्ट्रभक्ति है। कृष्ण सातरोड़ ने इस कैंप में शामिल सभी लोगों का व ब्लड डोनेट करने वाले युवाओं का धन्यवाद किया तथा सबको ऐसे सामाजिक कार्यों में बढ़ चढक़र भाग लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि युवा रक्तदान करके सामाजिक सेवा का हिस्सा बनें क्योंकि रक्तदान एक तरह से जीवनदान के समान है और यह हमें परमार्थ की प्रेरणा देता है। कृष्ण सातरोड़ ने स्वयं भी शिविर में रक्तदान किया।
इस कैंप की अध्यक्षता गांव के युवा अशोक पूनिया ने की व शिविर में 82 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। कैंप में मुख्य रूप से रामभगत शर्मा, रविंद्र पूनिया, सतपाल पूनिया, अक्षय, कुलदीप व प्रवेश आदि उपस्थित रहे।

Related posts

सांकेतिक मोदी दे रहा किसान को फांसी, धरना देकर जन चेतना मंच ने जताया रोष

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा स्टेट पेंशनर्ज समाज हरियाणा के सभी विधायकों को ज्ञापन देगा

मेरी मां ने पसीना बहाकर मेरी किस्मत संवार दी…मदर्स प्राइड स्कूल में मदर्स-डे पर हुआ कार्यक्रम