हिसार

महाराणा प्रताप का जीवन और संघर्ष सदैव देशवासियों को प्रेरित करता रहेगा : सतबीर सिसाय

इनेलो ने मनाई महाराणा प्रताप जयंती

हिसार,
इनेलो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आज सिरसा रोड स्थित ताऊ देवीलाल सदन में जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय की अध्यक्षता में महाराणा प्रताप की जयंती मनाई। पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप के चित्र पर माल्यार्पण कर महाराणा प्रताप के गौरवशाली इतिहास को याद किया।
इस अवसर पर पार्टी जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय ने कहा कि मातृभूमि की रक्षा के लिए आन, बान व शान कायम रखते हुए महाराणा प्रताप ने मुगलों की दासता स्वीकार करने की बजाए वनों में रहना ज्यादा जरूरी समझा तथा वतन की रक्षा के लिए जीवन के अंतिम सांस तक संघर्षरत रहे। उन्होंने कभी भी मुगलों के सामने घुटने नहीं टेके और उल्टा अकबर की सेना उनके सामने युद्ध करने से कतराती थी। उनकी वीरता ने ही उन्हें वीर शिरोमणि बनाया। उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप ने समाज के हर वर्ग को जोड़ा और सबका विश्वास प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि वीरता और पराक्रम के पर्याय महाराणा प्रताप का जीवन और संघर्ष सदैव देशवासियों व आने वाली पीढिय़ों को प्रेरित करता रहेगा।
बैठक में पार्टी की नीतियो को आगे बढ़ाने को लेकर भी विचार विमर्श किया गया और पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन को मजबूत बनाने को लेकर दिशा-निर्देश दिए गए।
इस अवसर पर प्रदेश महासचिव राजेश गोदारा, राज सिंह मोर, देवीलाल सिहाग, अन्नू सूरा, होशियार सिंह गिल, राजीव राजा, सतपाल काजला, रघुविंद्र खोखा, सुरजीत कड़वासरा, अमित सैनी, होशियार खान, एडवोकेट प्रदीप बाजिया, एडवोकेट सुरेंद्र सहरावत, एडवोकेट रामनिवास पायल, एडवोकेट विनोद कस्वां, राजबीर सिंधु, जोगीराम किरतान, सत्यवान पान्नू, राजू तलवंडी, कुलदीप हरिकोट, तेलूराम सरपंच, कृष्ण श्योकंद, राजेश बिल्लू, कंवल सिंह, पिरथी सिंह, रामचंद्र बैनीवाल, बलबीर सिहाग, मनदीप सिहाग, साहिल कस्वां, मुकेश बैनीवाल, जगबीर जांगड़ा, कैलाशचंद्र व जिला प्रवक्ता रमेश चुघ आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मंडल आयुक्त ने दिए सजगता व तालमेल से कार्य करने के निर्देश

पेट्रोल पंप वालों को परेशान ना करे आरटीए, अन्यथा पंप वाले हड़ताल करने को मजबूर होंगे : सलेमगढ़

असली के सपने दिखा नकली बेचने वाला काबू