हिसार

युवा वर्ग को नशे व अपराधों की तरफ अग्रसर होना चिंता का विषय : एसपी

पुलिस अधीक्षक ने जिले के गांव ढाणी केन्दू का दौरा करके सुनी समस्याएं

हांसी,
पुलिस अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह ने ग्रामीणों से आह्वान किया है कि वे नशे से दूर रहें। खासकर युवा वर्ग को नशे से दूर रहना चाहिए। आज का युवा नशे व अपराधों की तरफ ज्यादा अग्रसर है, जो चिंता का विषय है। ग्रामीण अपने बच्चों को नशे से बचाएं तथा सामाजिक कार्य में सहयोग करें।
पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने जिले के गांव ढाणी केंन्दू में ग्रामीणों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें व गाड़ी चलाते समय सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने जल व बिजली बचाने के लिए भी ग्रामीणों को प्रेरित किया और कहा कि वे गांव में किसी प्रकार की गुटबाजी से दूर रहें। उन्होंने कहा कि गांव में कोई भी नशा बेचता है या कोई अन्य किस्म का अपराध करता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की प्राथमिकता इलाके में शांति का माहौल बना कर आम जनता में सुरक्षा की भावना पैदा करना होता है। कोई भी अपराधी कानून के शिकंजे से बचना नहीं चाहिए। कोरोना काल में मास्क लगाना बहुत जरूरी है तथा भीड़भाड़ वाले इलाके में दूरी बनाकर रखना बहुत जरूरी है।
इस अवसर पर उप पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह, थाना प्रभारी कश्मीरी लाल, शेखपुरा चौकी इंचार्ज बालकिशन, गांव के सरपंच महावीर सिंह, पूर्व सरपंच मांगेराम, सरपंच कुंदनपुर रामचंद्र, ताराचंद नंबरदार आदि भी उपस्थित थे।

Related posts

फर्जी स्कूलों पर हाई कोर्ट हुआ सख्त: 17 दिसम्बर तक देनी होगी हाई कोर्ट में फर्जी स्कूलों की पहचान कर जांच रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

अनियंत्रित ट्राले ने मार दी बस में टक्कर, बड़ा हादसा टला

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में थम नही रहा कुत्तों का आंतक