हिसार

अग्रोहा में हाईवे पर अधूरी पड़ी सर्विस लाइन के कारण एक दर्जन से अधिक की मौत : गर्ग

हाईवे पर अधूरी सर्विस लाईन पूरी ना करने वाले अधिकारी के खिलाफ सरकार करे सख्त कार्रवाई

हिसार,
वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की बैठक अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में अग्रोहा नेशनल हाईवे पर अधूरी पड़ी सर्विस लेन के कारण आए दिन हो रहे हादसे पर नाराजगी जताई गई।
अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में सर्विस लाईन न बनने से आज एक व्यक्ति और अपनी जान गंवा चुका है जबकि लगभग 12 व्यक्ति पहले भी हादसे में जान गंवा चुके हैं और अनेक लोग घायल हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि सर्विस लाईन ना बनाने व लापरवाही बरतने पर केंद्र व हरियाणा सरकार को जिम्मेवार अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। ग्राम पंचायत व सभी सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं द्वारा सर्विस लाईन बनाने की मांग की जा रही है। अग्रोहा में पुल बनाने व फोरलाइन बनाते समय ही सर्विस लाईन बनानी चाहिए थी। सरकार व प्रशासन ने सर्विस लाईन उस समय ना बनाकर जनता के जीवन के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि हादसे में मरने वाले परिवार को सरकार को उचित मुआवजा देना चाहिए और सरकार को तुरंत प्रभाव से अग्रोहा में अधूरी पड़ी सर्विस लाइन को तुरंत प्रभाव से बनाना चाहिए। अगर सरकार ने तुरंत प्रभाव से सर्विस लाईन नहीं बनाई तो सभी सामाजिक संस्था व गांव वासी मिलकर जोरदार आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। शर्म की बात है कि सरकार व नेशनल हाईवे अथॉरिटी की लापरवाही के कारण अग्रोहा में आने-जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अग्रोहा में अनेक मंदिर व अग्रोहा धाम, मेडिकल कॉलेज, स्कूल, गौशाला होने के कारण हजारों लोग हर रोज अग्रोहा में आते हैं। अग्रोहा में सर्विस लाईन ना होने के कारण हर रोज हादसों का डर बना रहता है।
इस बैठक में राष्ट्रीय महासचिव चूडिय़ाराम गोयल, प्रदेश उपप्रधान महावीर कंप्यूटर, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, विवाह-रिश्ते समिति के प्रदेश संयोजक पवन गोयल, प्रदेश सचिव निरंजन गोयल आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखें।

Related posts

काजला में नानी की रस्म पगड़ी पर आई युवती लापता

सुनील शर्मा डीएवी पब्लिक स्कूल के मुख्याध्यापक बने

Jeewan Aadhar Editor Desk

संकट के समय बनभौरी धाम ट्रस्ट कर रहा सेवा कार्य : मेहता