हिसार

गैर शिक्षक कर्मचारी संघ ने किया सरकार के फैसले का विरोध

विश्वविद्यालयों में होने वाली ग्रुप सी व डी की भर्ती प्रक्रिया हरियाणा सरकार द्वारा अपने हाथों में लेने का विरोध

हिसार,
लुवास गैर शिक्षक कर्मचारी संघ की बैठक आल हरियाणा यूनिवर्सिटी एम्पलाइज फैडरेशन के चेयरमैन दयानंद सोनी की अध्यक्षता में संघ कार्यालय में हुई। बैठक में हरियाणा सरकार द्वारा विश्वविद्यालयों में होने वाली ग्रुप सी एंड डी की भर्ती प्रक्रिया अपने हाथों में लेने का विरोध किया गया। बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने हरियाणा सरकार द्वारा 13 जनवरी 2021 को भर्ती प्रक्रिया संबंधित लिये गये निर्णय की कड़े शब्दों में निंदा की गई और कहा गया कि यह विश्वविद्यालयों की स्वायतता पर सीधा-सीधा हमला है।
फैडरेशन के चेयरमैन दयानंद सोनी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार विश्वविद्यालयों के प्रति अडिय़ल रवैया अपनाए हुए है और फैडरेशन द्वारा हरियाणा सरकार से बार-बार मिलने के लिए समय मांगने के बावजूद समय नहीं दिया जा रहा। सरकार ने कर्मचारियों के प्रति तानाशाही रवैया अपनाया हुआ है। यदि भविष्य में ऐसे चलता रहा तो विश्वविद्यालयों के कर्मचारी इस तानाशाही रवैये को सहन नहीं करेंगे तथा सभी विश्वविद्यालयों के कर्मचारी हड़ताल करने को विवश होंगे जिसकी सारी जिम्मेवारी हरियाणा सरकार की होगी।
बैठक में वरिष्ठ उपप्रधान विनोद सिंह, उपप्रधान सुभाष रंगा, सचिव मुकेश सैनी, सह सचिव संदीप कुंडू, ऑडिटर अमित गुर्जर, कैशियर हरिओम शर्मा, प्रचार सचिव बलवीर भगाना, खेल प्रकोष्ठ प्रभारी रोहताश एवं सह प्रभारी मुकेश पायल, प्रेम सैनी, राकेश सैनी, प्रेम नैन, सूबेसिंह तथा अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Related posts

मेडिकल स्टोर्स पर नियमित रेड करने के आदेश

अग्रोहा धाम की मर्यादा को ठेस पहुंचाने वाले स्वयंभू नेता को धाम के सभी पदों से तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किया जाए : हनुमान ऐरन

Jeewan Aadhar Editor Desk

दिग्विजय मैमोरियल स्कूल के छात्रों ने लुवास की लाइव स्टॉक उत्पादन प्रयोगशाला का भ्रमण किया