हिसार

जागरूकता रैली निकाल एनएसएस स्वयंसेवकों ने किया कोरोना महामारी से बचाव बारे जागरूक

हिसार,
निकटवर्ती गांव गंगवा के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में चल रहे सात दिवसीय एनएसएस कैंप के छठे दिन स्वयंसेवकों ने कोविड-19 से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता रैली निकाली। रैली को प्राचार्य जयभगवान वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस अवसर पर प्राचार्य जयभगवान वर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी एक बार फिर तेजी से अपने पैर पसार रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए हम सभी को जागरूक बनना होगा और दूसरों को भी जागरूक बनाना होगा। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार के सभी आवश्यक दिशा-निर्देशों की पालना करनी चाहिए। प्राचार्य ने कहा कि इस महामारी से बचाव के लिए लोगों को जागरूक बनाने में एनएसएस स्वयंसेवक अहम भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह हम सभी की नैतिक जिम्मेवारी बनती है।
जागरूकता रैली में स्वयंसेवकों ने गांव गंगवा में लोगों से कोरोना महामारी से बचाव लिए एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखना, मास्क लगाना, सैनिटाइजर का प्रयोग करना, भीड़भाड़ वाली जगह जाने से बचने और साबुन से हाथ धोते रहने को लेकर जागरूक किया।
इस रैली में प्यारेलाल, एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी पुष्पा बूरा, एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी राजकुमार, पूनम मेहता, सविता, सुनीति, अनीता सांगवान, सुनीता दुहन, शमशेर सहरावत, सुरेश यादव, संजीव बत्रा, नरेश कुमार, बलराज सिंह व सतीश सहित अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

Related posts

किसान 26 को काला दिवस मनाते हुए मोदी का पुतला फूकेंगे

लाखों का घाटा खाकर अधिकारियों की अकल आई ठिकाने, हिसार डिपो का चक्का जाम खुला

विभिन्न डिपुओं में भेजी 510 निजी बसें, रोडवेज कर्मी करेंगे आंदोलन, 7 को होगा परिवहन मंत्री के कैंप कार्यालय का घेराव

Jeewan Aadhar Editor Desk