हिसार

लुवास प्राध्यापक संघ के सचिव पद का चुनाव सम्पन्न

डा. सतबीर बने लुवास प्राध्यापक संघ के सचिव

हिसार,
लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में प्राध्यापक संघ का चुनाव आज शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। इसमें केवल सचिव पद के लिए डॉ. सतबीर शर्मा व डॉ. संदीप गुप्ता के बीच सीधा मुकाबला था।
चुनाव अधिकारी डॉ. सज्जन सिहाग ने बताया कि प्रधान पद पर डॉ. अशोक मलिक, उपप्रधान पद पर डॉ. राजेश, सहसचिव पद पर डॉ. मान सिंह व कोषाध्यक्ष पद पर डॉ. इंदु का चुनाव निर्विरोध किया जा चुका है। सचिव पद के लिए हुए चुनाव में डॉ. सतबीर शर्मा ने डॉ. संदीप गुप्ता को 55 वोटों से हराया। डॉ. सतबीर शर्मा को 105 मत एवं डॉ. संदीप गुप्ता को 60 मत प्राप्त हुए। चुनाव में लुवास्टा के 171 सदस्यों में से 166 सदस्यों ने मतदान किया। कार्यकारिणी सदस्यों में डॉ. राजेश कुमार, डॉ. सुशील चाहर, डॉ. स्वाति, डॉ. नरेंद्र कुमार, डॉ. सतीश जांगड़ा एवं डॉ. पंकज कुमार का चयन किया गया।
नई कार्यकारणी को 30 मार्च शाम 4 बजे शपथ दिलाई जाएगी। इस अवसर पर नई कार्यकारिणी ने लुवास के सभी प्राध्यापकों के प्रति आभार प्रकट किया एवं उन्हें विश्वास दिलाया कि प्राध्यापक संघ जल्द ही शिक्षकों की लंबित मांगो के बारे में विश्वविद्यालय स्तर पर प्रदेश सरकार एवं भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद से बात करेगा।

Related posts

गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण कर शहर में निकाली जाएगी मोटरसाइकिल परेड : किसान सहयोग मंच

समाज कल्याण विभाग ने किये पांच अन्वेषकों के तबादले

मिशन चहक के तहत आजाद नगर क्षेत्र में चौथा शिविर आयोजित

Jeewan Aadhar Editor Desk