हिसार

गुजविप्रौवि के एक विद्यार्थी का मुंबई आधारित कंपनी में हुआ चयन

हिसार,
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट के सौजन्य से हुए ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के एक विद्यार्थी का चयन मुंबई आधारित एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस में हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थी को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने बताया कि ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का संचालन एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस के क्षेत्रीय प्रबंधक बैंकेश्योरेंस जगदीप खन्ना व वरिष्ठ प्रबंधक एचआर उपिंदर वाधेरा ने किया। ड्राइव में विश्वविद्यालय के एमबीए के 39 विद्यार्थियों ने भाग लिया, जिनमें से एक विद्यार्थी का चयन हुआ है। प्लेसमेंट निदेशक ने विद्यार्थियों के मार्गदर्शन और उन्हें प्रेरित करने के लिए हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक प्रो. कर्मपाल नरवाल, ट्रेनिंग प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स डा. अंजलि सिंघल व डा. प्रमोद का आभार व्यक्त किया है।
सहायक निदेशक डा. आदित्य वीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थी गौरव यादव एमबीए जनरल 2021 बैच से पास आउट है। चयनित विद्यार्थी को 4.25 लाख रूपये का वार्षिक पैकेज दिया जाएगा।

Related posts

चूली खुर्द से रहस्यमय हालात में मां-बेटी लापता

जीजेयू का कॉलेज छात्रों को झटका, तीनों प्रमुख कॉलेजों में घटाई सीटें

आदमपुर से सुसराल जाने के लिए 2 बच्चों के साथ निकली महिला लापता, अचानक घर पहुंचा महिला का बेटा