हिसार

आधी रात समाज के युवकों को पुलिस ने उठाया तो भड़के लोगों ने थाने के आगे किया रोड जाम

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के जवाहर नगर में सोशल मीडिया पर समाज व महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी पर शनिवार रात्रि को उपजा विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। आदमपुर पुलिस द्वारा देर रात समाज के चार युवकों को घर से उठाने पर गुस्साएं लोगों ने वीरवार को आदमपुर थाने के आगे पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दिया। करीब आधे घंटे रोड जाम को समाज के लोगों ने थाना प्रभारी संदीप कुमार के आश्वासन पर खोला।

सोशल मीडिया पर समाज व महिलाओं के प्रति किए गए अपशब्दों को लेकर आदमपुर थाने में सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने जमकर नारेबाजी की और बाद में थाने के सामने रोड जाम कर दिया। समाज के लोगों का आरोप था कि पुलिस समाज की महिलाओं के प्रति अपशब्द और अभद्र टिप्पणी करने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए उन्हीं के युवकों को बेवजह तंग कर रही है और आधी रात को उनके घरों से उठाकर थाने में बंद कर दिया। बाल्मीकि समाज के सोये हुए 4 युवकों को रात करीब 2 बजे उनके घरों से उठाने के बाद बाल्मिकी समाज के लोगों का गुस्सा बढ़ गया और उन्होंने थाने में पहुंचकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में पुलिस से कोई ठोस जबाब न मिलने पर लोगों ने थाने के सामने ही रोड के बीचों-बीच बैठकर जाम लगा दिया।

जाम की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संदीप कुमार दलबल सहित पहुंचे और समाज के लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। थाना प्रभारी ने बाल्मिकी समाज के लोगों को आश्वासन दिया कि शाम तक सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी। जिसके बाद लोग शांत हुए और जाम खोला। बाल्मीकि समाज की महिला व पंचायत समिति सदस्या सरोज बाला ने बताया कि पुलिस समाज के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र और अश्लील टिप्पणी करने वालों को गिरफ्तार करने की बजाए उनके समाज के कुछ सोये हुए युवकों को घरों से रात्रि 2 बजे उठाकर ले आई जबकि बाल्मीकि समाज व उनकी महिलाओं पर अश्लील भाषा का प्रयोग करने के आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। इतना ही नहीं वो फेसबुक पर लाइव आकर भी उनके खिलाफ गालियां देकर जान से मारने की धमकी दे रहे है।ं समाज के लोगों का आरोप है कि पुलिस ने इन दोषियों को खुली छूट दे रखी है। गत दिवस डीएसपी द्वारा गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद भी अभी तक पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

Related posts

स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में लुवास में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

आबियाना वसूली को लेकर नायब तहसीलदार ने ली बैठक

बिना नोटिस नगर योजनाकार ने की तोडफ़ोड़, उच्चाधिकारियों से करेंगे बात : श्योराण