हिसार

गुजविप्रौवि के दो विद्यार्थियों का हिसार स्थित कंपनी में हुआ चयन

हिसार,
यहां के गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से हिसार स्थित एफलुएंस डिजीटल सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के ऑफ कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के दो विद्यार्थियों का चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने बताया कि एफ्लुएंस डिजीटल सोल्यूशंस क्लाउड, ऑन-प्रिमाइस व हाइब्रिड सोलूशंस के क्षेत्र में उच्च पेशेवर सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी के पास विशेष रूप से जावा, नोड जेएस, एडब्ल्यूएस, बिग डेटा और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में सॉफ्टवेयर विकास और डिलीवरी का समृद्ध अनुभव है। ऑफ कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का संचालन एफ्लुएंस डिजिटल सॉल्यूशंस हिसार की एचआर हेड बबीता कौशिक ने किया। इस ड्राइव में विश्वविद्यालय के बीटेक सीएसई व आईटी के 20 विद्यार्थियों ने भाग लिया। ऑनलाइन तकनीकी परीक्षण के बाद विद्यार्थियों का क्लाईंट तकनीकी साक्षात्कार हुआ। इस आधार पर विश्वविद्यालय के दो विद्यार्थियों का चयन हुआ है।
प्लेसमेंट निदेशक ने विद्यार्थियों के मार्गदर्शन और प्रेरणा के लिए कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग के अध्यक्ष प्रो. धर्मेन्द्र कुमार व ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स डा. जयभगवान व डा. केके रंगा का आभार व्यक्त किया है। सहायक निदेशक डा. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में छात्र बीटेक आईटी 2021 पास आउट बैच के विशाल कामरा व बीटेक सीएसई 2021 पास आउट बैच के प्रज्जवल खत्री शामिल हैं।

Related posts

सुदर्शन क्रिया फॉलोअप का आयोजन रविवार को : गुप्ता

जश्न नारी शक्ति का : एमवे इंडिया ने महिलाओं के विकास और कल्याण को प्रेरित किया

Jeewan Aadhar Editor Desk

पूरी दुनिया के युगपुरुष थे बाबा साहेब : डॉ. सतीश