हिसार

आदमपुर में चोरों की रडार पर नेता और मिल मालिक

आदमपुर (मोहित)
आदमपुर कस्बे में बिजली के ट्रांसफार्मर से तेल व कॉपर वायर चुराने वाला गिरोह सर्किय हो गया हैं। एक सप्ताह में इस तेल चोर गिरोह ने पूर्व विधायक की फैक्टरी सहित दो फैक्ट्रीरियों को निशाना बनाते हुए वहां लगे ट्रांसफार्मर से काफी मात्रा में तेल व कॉपर वायर चुरा ले गए। लेकिन आदमपुर पुलिस प्रशासन कुंभकर्णी नींद सो रहा हैं। चोरों को पकड़ना तो दूर वारदातों को रोकने में भी पुलिस प्रशासन असफल रहा।

तेल चोरी करने वाले गिरोह ने 1 मई शनिवार की आधी रात को खैरमपुर रोड़ स्थित जय मां अम्बे आयल मिल्स से तेल व कॉपर वायर चोरी कर ले गए। पुलिस को दी शिकायत में मिल के मालिक मनमोहन गर्ग ने बताया कि खैरमपुर रोड़ पर उनकी जय मां अम्बे आयल मिल हैं जिस पर निर्माण कार्य चल रहा था। इस दौरान शनिवार रात्री सवा 12 बजे के आसपास अज्ञात चोर ट्रांसफार्मर का तेल, कापर, 2 मोटर, 10 तार के बण्डल, एक चेन कुपी मशीन व कुछ फीटींग का सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने मनमोहन गर्ग की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इससे पहले चोरों ने आदमपुर के दड़ोली रोड़ स्थित पूर्व विधायक कुलवीर सिंह बैनीवाल की फैक्ट्री यश एग्रो इण्डस्ट्रिज के बिजली के ट्रांसफार्मर को चोर कर ले जाने की कोशिश की लेकिन ज्यादा भारी होने के कारण चोर इसे ले जाने में सफल नहीं पाए। लेकिन चोर उक्त ट्रांसफार्मर में लगा कॉपर प्लैट, वायर व तेल निकाल कर ले गए। पुलिस ने पूर्व विधायक कुलवीर सिंह बैनीवाल की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Related posts

बिजली सप्लाई व बिजली बिल को घर बैठे करवायें ठीक, टोल फ्री नंबर 1912 हुआ कारगर साबित

महाराजा अग्रसेन अस्पताल में 165 लोगों ने लगवाया कोरोना से बचाव का टीका

अनेक गांवों के किसानों ने शहर में नही भेजा सामान