हिसार

आदमपुर : पत्नी के प्रेम संबंध के शक में प्रेमी के बेटे को नहर में फैंकने का आरोप

आदमपुर (अग्रवाल)
अवैध सम्बंधों के शक की सजा एक 9 साल के मासूम को मिली है। मामला आदमपुर क्षेत्र के गांव भाणा का है। यहां के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी​ शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसके बेटे को साजिश के तहत नहर में फैंक दिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, गांव भाणा निवासी विनोद कुमार ने आरोप लगाया ​है कि उसके पड़ोस में रहने वाले सुनील ने उसके 9 वर्ष के बेटे सुमित को 22 मई शाम को 5 बजे घर के बाहर से बाइक पर बैठा कर ले गया। देर रात तक जब वे वापिस नहीं आए तो उसने सुनील को फोन किया। कई बार फोन करने पर भी सुनील ने फोन नहीं उठाया। कुछ देर बाद सुनील ने कॉलबैक किया। जब उससे अपने बेटे सुमित के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वो उसे काजलहेड़ी के पास नहर में फैंक आया।

शनि और मंगल होंगे एक—दूसरे के सामने, घटेगी बड़ी घटनाएं—जानें विस्तृत रिपोर्ट


विनोद ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि सुनील व उसके परिजनों को शक था कि मेरे सुनील की पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इसी शक के चलते सुनील ने अपने पिता छबीलदास, मां मालू, भाई विष्णु व रिश्तेदार काशीराम के साथ मिलकर कर षड़यंत्र रचा। इस पड़यंत्र के तहत उसके 9 वर्षीय बेटे सुमित को शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे घर के आगे से बहला—फुसलाकर सुनील अपनी बाइक पर बैठाकर ले गया और उसे नहर में फैंक आया। विनोद की शिकायत मिलते ही आदमपुर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों से पूछताछ व बच्चे की तलाश आरंभ कर दी है।

Related posts

आशा वर्करों ने फूूंका श्रम मंत्री अनूप धानक का पुतला

सुखराम मैमोरियल पब्लिक स्कूल के धैर्य ने जिले में प्राप्त की छठी रैंक

Jeewan Aadhar Editor Desk

51वे इंस्टालेशन सेरेमनी कार्यक्रम में आनंद बंसल बने रोटरी हिसार के नए प्रधान