हिसार

गुजविप्रौवि के आठ विद्यार्थियों को फरीदाबाद आधारित कंपनी में मिली समर इंटर्नशिप

हिसार,
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से हुए ई-कैंपस इंटर्नशिप ड्राइव में विश्वविद्यालय के आठ विद्यार्थियों का चयन फरीदाबाद आधारित फिन स्कूल कंपनी में हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने बताया कि कि फिन स्कूल, सेंगुइन कैपिटल की सहायक कंपनी है, जो वित्त और निवेश कार्यक्रम का एक ई-लर्निंग उद्यम है। कंपनी ने प्रत्येक व्यक्ति को आर्थिक रूप से स्वस्थ और स्वतंत्र देखने के साथ-साथ एक बेहतर दृष्टिकोण के लिए प्रौद्योगिकी के साथ सीखने का मिश्रण मिलाया। वे मोतीलाल ओसवाल, नार्नोलिया, मनीलाइफ एडवाइजरी, आईसीआईसीआई एएमसी, वीकेंड इनवेस्टिंग फॉर एजुकेशन एंड एडवाइजरी जैसे कई प्रतिष्ठानों जुड़े हैं, जो उन निवेशकों को सलाह देते हैं जो बाजार में प्रवेश करना चाहते है। सेंगुइन कैपिटल को 2019 में टॉप 10 स्टार्टअप के रूप में भी सम्मानित किया गया है।
प्लेसमेंट निदेशक ने बताया कि विश्वविद्यालय के एमकॉम और एमबीए के 2022 पासिंग आऊट बैच के 38 विद्यार्थियों ने इस ई-कैंपस ड्राइव में भाग लिया। विद्यार्थियों की ऑनलाइन परीक्षा के उपरांत साक्षात्कार के आधार पर आठ विद्यार्थियों का चयन हुआ है। उन्होंने ड्राइव के संचालन के लिए फिन स्कूल की एचआर लेखा जुनेजा को धन्यवाद दिया। उन्होंने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक प्रो. कर्मपाल नरवाल, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स डा. अंजलि गुप्ता व डा. प्रमोद का भी आभार व्यक्त किया है।
सहायक निदेशक डा. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में एमबीए के आशीष हुड्डा, ज्योति, तान्या, तुषार नरवाल, रजत यादव, सुशील कुमार, विशाल सोनी व नीलम रानी शामिल हैं।

Related posts

अणुव्रत समिति ने जरूरतमंद की सहायता के लिए बढ़ाए हाथ

मंगाली गांव में युवाओं को रोजगार के अवसर, खेलों को बढ़ावा देने की संभावनाओं को जाना

Jeewan Aadhar Editor Desk

एनजीटी ने अवैध रूप से खनन कार्य करने वाले मामलों में जुर्माना राशि की नई दरें की जारी

Jeewan Aadhar Editor Desk