हिसार

हिसार: दर्दनाक हादसे में दो की मौत, दो साल का बच्चा गंभीर

हिसार,
बरवाला के नजदीक अग्रोहा रोड पर खेदड़ और बालक चौपटा के बीच भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में बाइक सवार पुरुष और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि से सड़क हादसे में एक 2 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे की टांग में फ्रैक्चर आया है।

शनिवार दोपहर बाद यह हादसा हुआ। बरवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इस हादसे की सूचना आने पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस से इस हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को उपचार के लिए बरवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। यहां पर पुरुष व महिला को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल बच्चे का उपचार शुरू किया गया। बच्चे की उम्र लगभग 2 वर्ष के करीब है। वह अभी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है। वहीं मृतक पुरुष व महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बच्चे और मृतक महिला व पुरुष की उम्र को देखते हुए यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है यह दोनों इस बालक के माता-पिता न होकर दादा और दादी हों। बाइक पर सवार होकर तीनों बालक चौपटा साइड से बरवाला की तरफ आ रहे थे। इनकी बरवाला की ओर से जा रहे किसी वाहन के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिस वाहन से इनकी टक्कर हुई वह वाहन चालक वाहन को भगा ले गया। मौके पर बाइक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त सड़क किनारे मिला। मौके पर खून भी बिखरा हुआ था। पुलिस मौके पर नहीं पहुंच पाई थी। पुलिस के आने के बाद ही इनकी शिनाख्त के प्रयास पुलिस द्वारा किए जाएंगे। वहीं यहां पर लोगों द्वारा इंटरनेट मीडिया के माध्यम से मैसेज वायरल करके इनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related posts

डिजि लॉकर में सहेजकर रखें अपने जरूरी दस्तावेज : मीणा

Jeewan Aadhar Editor Desk

राहुल तायल व रामकुमार गुप्ता का निधन अपूर्णीय क्षति : सजग

6 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम