हिसार

आदमपुर में जमकर बरसे मेघा, कस्बे में चारों तरफ पानी ही पानी

जनस्वास्थ्य विभाग लगा सरकार की किरकिरी करवाने में

आदमपुर,
आदमपुर क्षेत्र में मंगलवार दोपहर व सोमवार रात्रि को मेघा जमकर बरसे जिसके चलते कस्बे में चारों ओर पानी ही पानी नजर आने लगा। क्षेत्र में हुई जमकर बरसात के कारण मंडी आदमपुर शहर पूरी तरह झील में तबदील हो गया और प्रशासन के पानी निकासी के पुख्ता प्रबंध के दावे एक बार फिर फेल हो गए।
बरसात के कारण कालेज रोड, दड़ौली रेलवे फाटक के पास, हाई स्कूल रोड, हाऊसिंग बोर्ड कालोनी, जवाहर नगर, बस स्टैंड चौक, अनाज मंडी, सिनेमा हाल रोड, क्रांति चौक, बोगा मंडी में पानी भर गया। इसके चलते बरसाती पानी निकासी के प्रशासनिक दावों की पोल धरातल पर खुल गई है। बरसात होने से कई बाजारों व रिहायशी इलाकों में जलभराव आमजन के लिए परेशानी का सबब बना। यहां तक कि सरकारी दफ्तरों के आसपास भी बरसात का पानी अठखेलियां कर रहा है। शहर के दर्जनों स्थानों पर बरसाती पानी लोगों के लिए परेशानी बना है। गलियों में आने-जाने का रास्ता बंद है और वाहनों को जलभराव के कारण भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।
बता दें, आदमपुर में सीवरेज की समस्या वर्षों से बनी हुई है। सरकार द्वारा सीवर लाइन बिछाने के लिए ठेका छोड़ने के बाद भी जनस्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण पिछले कई महीनों से यह काम आरंभ भी नहीं हुआ है। इसका खमियाजा बरसात के कारण आदमपुरवासियों को उठाना पड़ रहा है।

Related posts

आदमपुर में महिला के जाली कागजातों से खरीदी स्कूटी:लोन किश्तें ड्यू होने पर हुआ खुलासा, एजेंसी संचालक व अज्ञात पर FIR

नशेड़ियों ने आरपीएफ चौकी प्रभारी मनीष कुमार शर्मा की गोली मारकर हत्या की, एक गिरफ्तार

2 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम