हिसार

हिसार में आरटीए फ्लाइंग की टीम को ट्रक ने मारी टक्कर, 3 घायल

हिसार,
ओरवरलोडिंग का धंधा चलाने वाले माफिया के ट्रक ने सोमवार रात डेढ़ बजे आरटीए फ्लाइंग टीम को टक्कर मारकर गिरा दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी कई बार पलटी खा गई। गाड़ी में बैठे निरीक्षक व दो कांस्टेबलों के इस हादसे में काफी चोटें आई हैं। उनका सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। यह पहली बार नहीं है जब आरटीए की गाड़ी काे चेकिंग के दौरान टक्कर मारने का प्रयास किया गया है। इससे पहले भी चेकिंग के दौरान टीम के साथ अभद्रता या गाड़ी चढ़ाने जैसी घटनाएं संज्ञान में आई हैं। मगर इसमें कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई।

आरटीए डा. सुनील कुमार ढाका ने बताया कि रात्रि डेढ़ बजे दो टीम राजगढ़ रोड पर थी। एक टीम के साथ मैं खुद बालसमंद रोड पर चेकिंग करने निकला था। दूसरी टीम राजगढ़ रोड पर थी। वह काफी देर से एक ओवरलोडिंग ट्रक का पीछा कर रहे थे। कई बार ट्रक से आगे निकलने का प्रयास किया मगर ट्रक चालक आगे निकलने ही नहीं दे रहा था। जब वह काफी देर तक पीछा करते रहे तो ट्रक चालक ने साइड उनकी गाड़ी में दे मारी।

इससे गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई। गाड़ी ने कई बार पलटी खाई। इसमें गाड़ी के अंदर बैठे अधिकारियों व पुलिस कर्मचारियों की जान सांसत में आ गई। जैसे-तैसे टीम ने बालसमंद रोड पर चेकिंग कर रहे आरटीए को पूरी जानकारी दी। गौरतलब है कि राजगढ़, तोशाम इन रोड पर ओवरलोडिंग करने वाले माफिया सक्रिय हैं। इनका नेटवर्क दूसरे राज्यों में भी फैला हुआ है।

Related posts

घरों में सोलर सिस्टम लगवाने पर मिलेगी 40 प्रतिशत तक सबसिडी : प्रबंध निदेशक डॉ. बलकार सिंह

Jeewan Aadhar Editor Desk

बालसमंद व आसपास के गांवों में टेल तक पानी पहुंचाया जाएगा: कैप्टन भूपेंद्र

स्लम एरिया में जाकर महिला पुलिस ने किया लोगों को जागरुक