हिसार

किसान की बात जल्द सुने केंद्र सरकार : मनदीप बिश्नोई

जिला बार एसोसिएशन ने किसान आंदोलन के समर्थन में शुरू किया समानांतर धरना

हिसार,
जिला बार एसोसिएशन ने केंद्र सरकार से किसान की बात जल्द से जल्द सुनकर उसकी शंका का समाधान जल्द करने की मांग की है। इस विषय में जिला बार के सदस्यों ने बुधवार से कोर्ट परिसर में किसान आंदोलन के समर्थन में समानांतर धरना भी आरंभ कर दिया है।
बार के अध्यक्ष एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने कहा कि पिछले दो महीने से ज्यादा समय से देश के लिये अन्न पैदा करने वाला किसान आज आंदोलनरत है और अपने हकों के लिये सडक़ों पर बैठा है। वकील को समाज का दर्पण कहा जाता है और देश की आजादी की लड़ाई में भी वकीलों ने अहम भूमिका निभाई थी। आज वकीलों का अहम व नैतिक दायित्व बनता है कि वे किसान की लड़ाई को अपना मान कर लड़ें। इसीलिए हिसार बार एसोसिएशन ने एकजुट होकर किसान के आंदोलन को मजबूती देने के लिये पूर्ण तौर पर साथ देने का फैसला लिया। एडवोकेट बिश्नोई ने कहा कि केंद्र सरकार को सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाकर किसानों से इस मुद्दे पर बातचीत करते हुए इस पर गौर करना चाहिए ताकि देश का अन्नदाता शांति और अमन से इस राष्ट्र की उन्नति और उत्थान में पहले की तरह अपना योगदान दे सके।
बार एसोसिएशन के सचिव एडवोकेट संदीप बूरा ने बताया कि बार एसोसिएशन की तरफ से सभी जिला बार एसोसिएशन से आग्रह किया गया है कि वे अपने अपने जिला मुख्यालय पर इसी प्रकार समानांतर धरने लगाएं ताकि किसान की आवाज केंद्र सरकार द्वारा जल्दी सुनी जा सके। इस अवसर पर हिसार बार के उपप्रधान राजेश यादव, सह सचिव पीयूष तापडिय़ा, कोषाध्यक्ष सीताराम भाटी सहित अधिवक्ता जगदीश राय बिश्नोई, प्रेमचंद मित्तल, कलम सिंह, अर्जुन सिंह, जोगिन्दर सिंह मल्ही, धर्मपाल भांभू, प्रदीप सिंह बाजिया, लालबहादुर खोवाल, बलविंदर सिंह, आरएस संधू, नवदीप चहल, अजीत काजला, अनिल जलंधरा, राजवीर पूनिया, गंगाराम, सोमदत्त शर्मा, विक्रम मित्तल, कमला सहरावत व लखबीर कौर आदि उपस्थित थे।

Related posts

स्वास्थ्य सेवाओं एवं कार्यक्रमों का लाभ प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाना सुनिश्चित करें स्वास्थ्य विभाग अधिकारी : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीवरेज सफाई के दौरान मृत्यु होने पर परिजनों को मिलेगी दस लाख की आर्थिक सहायता:डॉ. बनवारी लाल

किसान सभा ने फसल खरीद केंद्रों की तैयारियों में बरती जा रही ढिलाई पर सरकार को कोसा