हिसार

पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला की रिहाई पर कार्यकर्ताओं में जागा जोश, लड्डू बांटकर मनाई खुशी

आदमपुर,
पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई की खुशी में बुधवार को आदमपुर में कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर खुशी मनाई। इस मौके पर हलका अध्यक्ष सुरजीत सुंडावास ने कहा कि चौटाला साहब की रिहाई से प्रदेश की राजनीति में बहुत बड़ा बदलाव आने वाला है। किसानों की आवाज अब कोई नहीं दबा पायेगा। किसानों का नेता जेल से बाहर आ चुका है और गांव—गांव में इसका बड़ा असर देखने को मिलेगा।
आदमपुर शहरी प्रधान अशोक यादव ने कहा कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई ने पार्टी कार्यकर्ताओं में ही नहीं सत्ता के अहंकार से पीड़ित लोगों में भी जोश भर दिया है। हरियाणा प्रांत को एक बार फिर उसका नेता मिल गया है। अब सूबे की जनता को जोर—जुल्म नहीं सहना पड़ेगा। अन्याय को टक्कर देने वाला बब्बर शेर जेल की सलाखों से बाहर निकल आया है। अब हरियाणा में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।
युवा इनेलो अध्यक्ष वजीर ज्याणी ने कहा कि प्रदेश में आने वाले दिनों में इंडियन नेशनल लोकदल की लहर चलने वाली है जिसका आज आगाज हुआ है। ओमप्रकाश चौटाला कार्यकर्ताओं की हमेशा इज्जत करने वाले नेता के रूप में जाने जाते हैं और आज हरियाणा में किसानों के लिए एक नई उम्मीद जाग उठी है और बहुत जल्द हरियाणा में एक नया बदलाव देखने को मिलेगा। किसान, कमेरे व्यापारियों कर्मचारियों के लिए आने वाले दिन अच्छे होंगे क्योंकि ओमप्रकाश चौटाला की सक्रिय राजनीति में वापसी हुई है।

Related posts

आदमपुर में बिजली निगम ने 119 यूनिट का बिल 73,302 रुपये भेजा

27 प्रतिशत आरक्षण के अनुसार ही चुनावों में भी बीसी ‘ए’ व बीसी ‘बी’ को दिया जाए आरक्षण : ओपी कोहली

हिसार के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अशोक गर्ग ने किया सुसाइड