हिसार

इनेलो प्रदेश की राजनीति में एक मजबूत विकल्प के रूप में उभरी : वेद प्रकाश मुंडे

इनेलो अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन

हिसार,
इनेलो अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी की बैठक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सतनारायण मंगाली की अध्यक्षता में सिरसा रोड स्थित ताऊ देवीलाल सदन में हुई। बैठक में प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष वेदप्रकाश मुंडे मुख्य अतिथि थे जबकि पार्टी के जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय विशिष्ट अतिथि थे।
बैठक को संबोधित करते हुए अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष वेदप्रकाश मुंडे ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए हम सभी को मिल कर कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता सदस्यता अभियान को गंभीरता से लेते हुए लोगों को पार्टी से जोडऩे का काम करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजनीति में इनेलो एक मजबूत विकल्प के रूप में उभर रही है।
प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सतनारायण मंगाली ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत बनाना हम सभी का दायित्व है और सभी सदस्यता अभियान को जोर-शोर से चलाने का काम करें। पार्टी जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय ने कहा कि पार्टी के प्रधान महासचिव एवं खेल रत्न अभय सिंह चौटाला 28 जून को हिसार में ताऊ देवीलाल सदन में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और पार्टी संगठन को मजबूत बनाने को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे। इस बैठक में सभी बढ़चढ़ कर भागीदारी करें।
बैठक में राजसिंह मोर, बलराज सिंह उकलाना, बलराज खेड़ी चौपटा, भागीरथ, कृष्ण कुमार बरवाला, इंद्रजीत पूर्व सरपंच, राममेहर, रघुविंद्र, बलजीत, कृष्ण कुमार, प्रमोद बागड़ी एडवोकेट, सतपाल काजला, ललिता टांक, मोनिका, सुनीता, सुरेश कुमार मल्लापुर, बलबीर सिहाग, रमेशचंद्र ओड, जनकराज, वजीर मोहला, सुरजीत कड़वासरा, सुबेदार कर्ण सिंह बास, सुशीला पनिहार, आरती तलवंडी राणा व प्रवक्ता रमेश चुघ आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

रोटरी ने बाबा जमनीदास पंचायती गुरुद्वारा में भेंट की ऑटोमैटिक सेनेटाइजर मशीन

राजगुरु मार्केट में बिल्डिंग में लगी आग, लाखों का नुकसान

Jeewan Aadhar Editor Desk

गुरू पर्व पर बाबा जमनीदास पंचायती गुरुद्वारा में प्रभात फेरी का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk