सिरसा हिसार

हिसार एसटीएफ ने हथियारों के जखीरे के साथ 3 बदमाशों को पकड़ा

हिसार/सिरसा,
एसटीएफ यूनिट हिसार टीम ने रानियां क्षेत्र के गांव फतेहपुरिया के निकट मोड़ावाली रोड पर फ्लडी नहर के समीप राहगीरों से लूटपाट करने की कोशिश कर रहे तीन युवकों को काबू किया। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 32 बोर के 6 पिस्तौल, 17 कारतूस व छह खाली मैग्जीन बरामद किए है। आरोपितों के खिलाफ रानियां थाना में अभियोग दर्ज किया गया है। आरोपिताें से पूछताछ के लिए उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

जानकारी मुताबिक, एसटीएफ हिसार यूनिट की टीम एएसआइ सुरेश कुमार की अगुवाई में रविवार रात को रानियां क्षेत्र के गांव फतेहपुरिया से मोड़ांवाली टी प्वाइंट पर मौजूद थी। इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि तीन नकाबपोश युवक आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने गाड़ी पर लगी बत्ती उतार कर मौके पर धीमी स्पीड से गाड़ी लेकर पहुंचे। इसी दौरान तीन युवक सड़क किनारे खड़े दिखाई दिए। स्कूटी सवार एक युवक ने गाड़ी के आगे स्कूटी लगाकर गाड़ी रुकवा दी। इसके बाद पास खड़े दोनों युवक हाथों में पिस्तौल लेकर गाड़ी की तरफ बढ़े। लेकिन जब उन्होंने गाड़ी में पुलिस जवानों को बैठे देखा तो वे वहां से भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने पीछा कर काबू कर लिया।

पकड़े गए आरोपितों की पहचान विशाल कश्यप निवासी क्वार्टर नंबर पांच काटन रिसर्च फार्म सिरसा, राहुल सोनी उर्फ सुखा निवासी प्रेमनगर व सागर उर्फ जोली निवासी जोधपुरिया के रूप में हुई। पुलिस ने तलाशी लेने पर सागर के कब्जे से एक पिस्तौल व चार कारतूस बरामद किए साथ ही उसकी पीठ पर बांधे पिट्ठू बैग में से चार पिस्तौल, चार मैग्जीन व 10 कारतूस बरामद किए। आरोपित राहुल के कब्जे से एक पिस्तौल, तीन कारतूस बरामद हुए। पुलिस आरोपितों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड हासिल करेगी ताकि उनके द्वारा पूर्व में की गई आपराधिक वारदातों का खुलासा हो सके साथ ही उनके गैंग से जुड़े दूसरे सदस्याें की भी पहचान हो सके।

Related posts

आदमपुर क्षेत्र में शराब के ठेके हुए सील, लालपरी के दिवाने हुए मायूस

Jeewan Aadhar Editor Desk

आर्टिस्ट वेलफेयर सोसायटी ने चलाया पौधारोपण अभियान

गुजवि के पिछड़ा वर्ग व अनुसूचित जाति वर्ग के क्लर्कों ने मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन