हिसार

पार्कों का रखरखाव समितियों के पास रखने की मांग पर की मेयर से मुलाकात

मेयर ने माना मांग सही, आयुक्त व अन्य अधिकारियों से बातचीत करके करेंगे समाधान

हिसार,
ऑल पार्क समिति के प्रतिनिधिमंडल ने नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना से मुलाकात की और सेक्टरों व शहर के पार्क समितियों के पास रखने की मांग दोहराई। हालांकि प्रतिनिधिमंडल को आयुक्त से भी मुलाकात करनी थी, लेकिन वे उपलब्ध नहीं हो पाए।
ऑल पार्क समिति के संयोजक एवं जजपा नेता जितेन्द्र श्योराण के नेतृत्व में मेयर गौतम सरदाना से मिलने गये प्रतिनिधिमंडल ने मेयर को बताया कि समितियों की देखरेख में शहर के पार्क स्वच्छ व साफ सुथरे बने और इसी की बदौलत नगर निगम ने पार्कों में प्रतियोगिता भी करवाई थी। हालांकि प्रतियोगिता का परिणाम घोषित नहीं किया गया है, लेकिन फिर भी समितियां चाहती है कि अब भी पार्कों की देखरेख समितियों के पास ही रखा जाए। यदि किसी निजी व्यक्ति या संस्था को पार्क दे दिये जाते हैं तो उसके लिए पार्कों का रखरखाव करना मुश्किल हो जाएगा और न ही क्षेत्र के लोग उस संस्था को पार्क ठीक करने के लिए कुछ कह सकते हैं। ऐसे में पार्कों का रखरखाव मुश्किल हो जाएगा। प्रतिनिधिमंडल ने पार्कों का रखरखाव समितियों के पास रखने के अलावा उनकी बकाया पेमेंट का भुगतान शीघ्र करने, भविष्य में पेमेंट देने की ठोस नीति बनाने सहित अन्य मांगे व सुझाव भी रखे, जिन्हें मेयर ने सही माना। मेयर ने कहा कि इस बारे में निगम आयुक्त व अन्य अधिकारियों से बातचीत करके शीघ्र ही कोई निर्णय ले लिया जाएगा।
मेयर से मिलने वालों में जितेन्द्र श्योराण के अलावा सतपाल ठाकुर, तरूण गोयल, बीरसिंह बामल, अमरलाल बूरा, दलजीत अहलावत, पितरूमल गोयल व राकेश आर्य सहित अन्य भी थे।

Related posts

अज्ञात युवकों ने की राजू की हत्या, कुत्तों ने नौंच ड़ाला शव

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा बैठक की सफलता के लिए पदाधिकारियों ने की कड़ी मेहनत : कै. भूपेन्द्र

कानों कान : बड़े साहब के तबादले से निगम के अधिकारी व कर्मी हुए खुश, जनता में निराशा