हिसार

अखिल भारतीय सेवा संघ कर रहा सराहनीय कार्य : गौतम सरदाना

गीता भवन में लगाया विशाल वेक्सीनेेशन शिविर

भविष्य में भी जारी रहेंगे संघ के सेवा कार्य : डा. योगेश बिदानी

हिसार,
शहर के रामपुरा मोहल्ला स्थित गीता भवन में स्वास्थ्य विभाग की ओर से निशुल्क विशाल वेक्सीनेशन शिविर लगाया गया। अखिल भारतीय सेवा संघ के सहयोग से लगाए गए इस शिविर में लगभग 600 नागरिकों को वेक्सीन लगाई गई।
हिसार के मेयर गौतम सरदाना इस अवसर पर मुख्य अतिथि थे जबकि अखिल भारतीय सेवा संघ के संरक्षक डा. योगेश बिदानी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। गौतम सरदाना ने सेवा संघ के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि समय-समय पर नागरिकों की सुविधा के लिए शिविर लगाना व अन्य सेवा कार्य करके अखिल भारतीय सेवा संघ लगातार नागरिकों की मदद कर रहा है। इसके लिए संघ के पदाधिकारी बधाई के पात्र हैं। संघ के संरक्षक डा. योगेश बिदानी ने कहा कि सेवा संघ द्वारा लिए गए निर्णय अनुसार समय-समय पर अनेक सेवा कार्य चलाए जा रहे हैं और भविष्य में भी इस तरह के सेवा कार्य जारी रहेंगे। उन्होंने शिविर में काम करने व इसे सफल बनाने में सहयोग देने पर संघ के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई दी और उनका हौंसला बढ़ाया। प्रदेश महासचिव विनोद धवन ने बताया कि आज आादमपुर व ऐलनाबाद में भी इसी तरह के वेक्सीनेशन शिविर लगाए गए हैं।
सेवा संघ के प्रांतीय मीडिया सलाहकार राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि शिविर में वेक्सीन लगवाने वाले नागरिकों का रजिस्ट्रेशन मौके पर ही किया गया। इसमें संघ की ओर से नागरिकों की सुविधा का पूरा ध्यान रखा गया। सिविल अस्पताल की टीम ने नागरिकों का वेक्सीनेशन किया।
इस अवसर पर संघ के प्रदेश महासचिव विनोद धवन, प्रधान विनोद गोयल, प्रोजेक्ट चेयरमैन हरिप्रकाश सिंघल, श्यामलाल अरोड़ा, दीपक गर्ग, राधेश्याम मेहता, संदीप भाटिया, जतिन वधवा सचिव, सुरेश बत्रा, सुमित मित्तल कोषाध्यक्ष, प्रांतीय कोषाध्यक्ष रामचन्द्र गुप्ता, सुरेंद्र सैनी, रंजीव राजपाल, संजीव राजपाल, दयानंद बंसल, जगदीश बंसल, विष्णु गोयल व प्रोजेक्ट चेयरमैन उषा बख्शी सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति व वेक्सीनेशन करवाने आए नागरिक उपस्थित थे।

Related posts

आदमपुर : दहेज के लिए फिर हुई कोमल के साथ प्रताड़ना, पति, सास—ससुर पर मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

चलती आॅटो में गैंगरेप के एक आरोपी ने रिकॉर्ड करवाई पूरी घटना, कोर्ट ने भेजा जेल

परिवार के साथ सोई युवती हुई लापता, पुलिस लगी तलाश में