हिसार

युवक पर तलवार, डंडे—लाठियों से हमला, 9 नामजद

हिसार,
मंगाली आकलान में चिकन कॉर्नर मालिक की प्लाट कब्जे को लेकर चल रही रंजिश में हमलावरों ने उसके नौकर पर तलवार, डंडे—लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले के समय मालिक मौके पर मौजूद नहीं था। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर 9 युवकों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पीड़ित का उपचार हिसार के नागरिक अस्पताल में चल रहा है।
पुलिस को दी शिकायत में मोनाराम उर्फ मुन्नालाल ने बताया कि वह गणपत के चिकन कॉर्नर पर नौकरी करता है। शनिवार राम करीब साढ़े नौ बजे वह दुकान पर अकेला बैठा था। इसी दौरान 10/15 युवक 5 बाइक पर सवार होकर दुकान में आए। दुकान पर आते ही सुनील उर्फ मोडिया ने उस पर तलवार से हमला किया। इससे उसके हाथ की एक उंगली कटकर अलग हो गई। इसके बाद दीपू ने उस पर लाठियां बरसानी आरंभ कर दी। दीपू के लाठियां मारते ही उनके साथ अन्य युवकों ने डंडो और लाठियों से हमला कर दिया। इस दौरान शोर सुनकर गणपत और उसका भाई कृष्ण मौके पर आएं तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर मौके पर फरार हो गए।
गणपत का है प्लाट विवाद
पुलिस को दिए बयान के अनुसार, गणपत का मदनलाल, खेमचंद व दीपू का प्लाट पर अवैध कब्जे को लेकर गणपत से विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते मोनाराम पर हमला किया गया है।
इनकी हुई पहचान
मोनाराम पर हमला करके भाग रहे युवकों में मदनलाल,खेमचंद,पवन उर्फ पौनी, राहुल पुनियां, राहुल सिंघरान, अंकुश व सुमित उर्फ मेंढक, सुनील उर्फ मोडिया व दीपू की पहचान कृष्ण व गणपत ने की है। पुलिस ने 9 युवकों को नामजद करते हुए 5/6 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts

सीसवाल धाम में आकर शिवलिंग में मिले शंभूनाथ

सरकार लाइब्रेरी संचालकों को भी जल्द दे राहत

प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रहा पूरा जिला : डीसी

Jeewan Aadhar Editor Desk