हिसार

फर्जी तरीके से बिलों की पेमेंट लेने वाले कर्मचारियों के खिलाफ हो कार्यवाही : यूनियन

ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन ने जनस्वास्थ्य विभाग के अधीक्षक अभियंता व कार्यकारी अभियंता को दी शिकायत

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन ने जनस्वास्थ्य विभाग के अधीक्षक अभियंता व कार्यकारी अभियंता को दी शिकायत देकर फर्जी तरीके से बिलों की पेमेंट लेने के आरोपी कर्मचारियोंं के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग उठाई है।
यूनियन की जस्वास्थ्य विभाग के ग्रामीण ब्रांच प्रधान सतबीर सुरलिया ने आज एक बयान जारी कर यह जानकारी देते हुए बताया कि विभाग के चार कर्मचारी गलत तरीके से फर्जी बिलों के आधार पर कई वर्षों से पेंमेंट लेकर विभाग को आर्थिक नुकसान प हुंचा रहे हैं। उन्होंने बताया कि उक्त में से एक कर्मचारी 18 वर्ष से कम उम्र में विभाग में नौकरी लगाया गया है, जो सरकारी व विभागीय नियमों के खिलाफ है। इस कर्मचारी को किस अधिकारी ने नौकरी पर लगाया इसकी जांच होनी चाहिए।
इसको लेकर यूनियन विभाग के अधिकारियों को लिखित में शिकायत दे चुकी है, लेकिन अभी तक उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि यूनियन की मांग है कि सरकारी खजाने को नुकसान पहुंचाने वाले उक्त कर्मचारियों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

Related posts

लाहौरिया श्रीश्याम मन्दिर में मनाया श्याम होली महोत्सव

Jeewan Aadhar Editor Desk

यूथ ब्लड डोनर्स ने पीरावाली में लगाया रक्तदान शिविर

जय माता दी सेवा समिति प्रतिदिन एक हजार जरूरतमन्दों के लिए कर रही भोजन की व्यवस्था