हिसार

आदमपुर राजकीय बहुतकनीकी: 9 विद्यार्थियों को पढ़ते—पढ़ते ही मिल गई नौकरी

आदमपुर,
आदमपुर के राजकीय बहुतकनीकी के फूड टेक्नोलोजी विभाग के नौ विद्यार्थियों का चयन विभिन्न कंपनियों में हुआ है। कंपनी के अधिकारी सुखराज पूरी ने विद्यार्थियों को कंपनी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी कंपनी देश की जानी मानी कंपनियों के लिए बेक्री प्रोडक्टस बनाती है। हिसार से कंपनी अधिकरी क्वालिटी आफिसर राहुल ने कंपनी में कर्मचारियों के भविष्य की योजनाओं के बारे में विद्यार्थियों को अवगत करवाया। उन्होंने विद्यार्थियों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया।

कार्यकारी प्राचार्य कुलवीर सिंह अहलावत ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की व बाकी सभी विद्यार्थियों को हताश ना होने देने कि सलाह देते हुए कहा कि वे कैंपस इंटरव्यू में आने वाली अन्य कंपनियों के साक्षात्कार के लिए तैयारी करें।

इस दौरान कार्यकारी विभागाध्यक्ष राजेश जिंदल ने विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए किए जाने वाले प्रयासों से सभी को अवगत करवाते हुए बताया कि अभी दो और कंपनी है जिन्होंने साक्षात्कार तो ले लिया है पर उनकी चयनित बच्चों कि लिस्ट आना बाकी है । विभाग के लेक्चरर एवं एटीपीओ वेदपाल यादव ने विभाग में कैंपस इंटव्र्यू के लिए आने वाली अन्य कंपनियों के कार्यक्रम से अवगत कराया। बंसीलाल, नीरू रानी, मोहित जिंदल सहित मनिंद्र आदि ने भी विद्यार्थियों को बधाई दी।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

महानिदेशक के आदेशों को हवा में उड़ा रहे डिपो महाप्रबंधक : राजपाल नैन

एचएयू में मौसमी सब्जियों की खेती विषय पर तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर 22 से

12 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम