हिसार

रोडवेज कर्मचारी एवं जनता एक-दूसरे के पूरक : दलबीर किरमारा

सरकार एवं उच्चाधिकारियों से मांगे व समस्याएं शीघ्र पूरी करने की मांग

चालक से यार्ड मास्टर बने कुलदीप पाबड़ा, रमेश माल व सतपाल डाबला का किया गया स्वागत

हिसार,
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष दलबीर किरमारा ने कहा है कि रोडवेज कर्मचारी एवं जनता एक-दूसरे के पूरक हैं, दोनों को ही अपनी-अपनी जिम्मेवारी समझनी चाहिए। इसी तरह विभाग के उच्चाधिकारियों को भी चाहिए कि वे कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं का शीघ्र समाधान करें।
दलबीर किरमारा आज रोडवेज डिपो प्रांगण में कर्मचारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर चालक से यार्ड मास्टर बने कर्मचारी नेता कुलदीप पाबड़ा, रमेश माल व सतपाल डाबला का फूलमालाएं डालकर स्वागत किया गया और उन्हें बधाई दी गई। तीनों कर्मचारियों ने पदोन्नति उपरांत हिसार डिपो में ही ड्यूटी ज्वाइन कर ली है। दलबीर किरमारा ने कहा कि परिवहन विभाग जनता का विभाग है और जनता व कर्मचारी अलग-अलग नहीं बल्कि एक ही है। इसलिए कर्मचारियों व जनता को आपसी तालमेल व मधुर व्यवहार से रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि तालमेल बना रहेगा तो कर्मचारियों की तरफ से जनता को और जनता की तरफ से कर्मचारियों को कोई दिक्कत नहीं आएगी।
दलबीर किरमारा ने सरकार एवं विभाग के उच्चाधिकारियों से मांग की कि वे कर्मचारियों की लंबित मांगों व समस्याओं का समाधान करें। उन्होंने दोहराया कि वर्ष 1992-2000 में नियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति तिथि से पक्का करें, वर्ष 2016 में लगे कर्मचारियों को पक्का करें, सभी का एसीपी स्केल लगवाएं, परिचालक का ग्रेड पे ठीक करवाएं तथा मामूली गलती पर चालकों, परिचालकों व अन्य कर्मचारियों को चार्जशीट देकर उन्हें प्रताडि़त करना बंद किया जाए। उन्होंने कहा कि रोडवेज कर्मचारियों की दिन-रात की मेहनत की बदौलत ही विभाग आज इस मुकाम पर है और विभाग का अग्रणी परिवहन सेवा में नाम है।
इस अवसर पर संस्थान प्रबंधक सुरेन्द्र सिंह, यातायात प्रबंधक धर्मपाल बूरा, डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई, रमेश माल, कुलदीप पाबड़ा, सतपाल डाबला, जोगेन्द्र लांबा, जोगेन्द्र पंघाल, सतीश गुरी, सुभाष किरमारा, आत्माराम नेहरा, सोनी राजली, विजय चैहडक़लां, राजेन्द्र शर्मा, विजन्द्र शर्मा व सुरेश मलिक सहित अनेक कर्मचारी उपस्थित थे।

Related posts

रक्तदान सबसे बड़ा दान, इसका कोई विकल्प नहीं : सीएमओ रतना भारती

समाजसेवा में उत्कृष्ट सेवाएं देने पर जसवंत दादरीवाला सम्मानित

Jeewan Aadhar Editor Desk

28 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम