राजस्थान

नाबालिग से रेप : भाई 2 घंटे तक दरवाजा खटखटाता रहा—मिन्नतें करता रहा

झुंझुनूं,
चिड़ावा थाना इलाके के अड़ूका की एक ढाणी में एक 14 साल की नाबालिग को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी सिर्फ 19 साल का है। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।

घटना के दौरान आरोपी ने पीड़िता को घर के कमरे में बंद कर लिया और दुष्कर्म करता रहा। इस बीच भाई दो घंटे तक बंद कमरे का दरवाजा खटखटाता हुआ मिन्नत करता रहा, लेकिन दुष्कर्मी ने दरवाजा नहीं खोला। बेखौफ आरोपी इस दौरान भी नाबालिग से दुष्कर्म करता रहा। जबकि इस दौरान न केवल भाई जोर-जोर से चिल्ला रहा था, बल्कि कमरे में प्रताड़ना का शिकार हो रही किशोरी भी चीख रही थी। न किशोरी की किसी ने चीख सुनी और न ही इस डर से आरोपी अपराध से रुका।

आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने दुष्कर्म के बीच दोनों भाई-बहन को जान से मारने की धमकी भी दी। धमकी से वे दोनों तीन दिन तक सहमे रहे। वे कुछ बोल नहीं पाए। बाद में वे हिम्मत करके थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। दोनों ने पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग भी की है। 19 साल के अडूका की ढाणी के किशोर ने निजामपुरा तन ओजटू निवासी 19 वर्षीय सोमेश नायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार भाई की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों भाई-बहन घर में अकेले रहते हैं। मां कई साल पहले घर से अलग रहने लगी थी और पिता की 2019 में मौत हो गई थी। इसके बाद से दोनों अकेले हो गए थे। उसके बाद से भाई ही बहन का ध्यान रखता है।

चिड़ावा सीआई भगवानसहाय ने बताया कि आरोपी को मामला दर्ज होने के 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाधिकारी ने बताया कि अड़ूका की एक ढाणी के रहने वाले 19 वर्षीय युवक की रिपोर्ट के अनुसार तीन अगस्त की रात यह घटना हुई, जब उसकी बहन घर पर अकेली थी। निजामपुरा तन ओजटू निवासी सोमेश नायक वहां आया और उसकी बहन को जान से मारने की धमकी देकर बंधक बनाया। उसके साथ दुष्कर्म किया। वह जब घर आया तो कमरा बंद था और उसकी बहन चिल्ला रही थी। उसने करीब दो घंटे तक दरवाजा खटखटाया और आरोपी से बहन को छोड़ने के लिए मिन्नत करता रहा, लेकिन दुष्कर्मी के कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद वह अपनी बड़ी बहन और जीजा को बुलाने चला गया।

भाई जब लौटा, तब तक आरोपी जा चुका था। आरोपी घटना के बाद से उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। दोनों बहुत डर गए थे। जब परिवार और आसपास के लोग आए तो उन्होंने हिम्मत दी और फिर रिपोर्ट लिखवाई गई। बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता की मां के पीहर के गांव का ही है। परिवार उसे मामा के रूप में जानता भी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

राजस्थान में होंगी 1.08 लाख नई भर्तियां

ऑनर किलिंग: चारपाई से बांध पहले बेटी को गोली मारी, फिर जलाया

Jeewan Aadhar Editor Desk

राजस्थान BJP में अध्यक्ष को लेकर घमासान