हिसार

यूनियन ने जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यकारी अभियंता पर लगाया अभद्र व्यवहार करने का आरोप

कर्मचारियों की मांगों के समाधान के लिए दिया 16 अगस्त तक का अल्टीमेटम

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन की जनस्वास्थ्य ब्रांच हिसार ने विभाग के कार्यकारी अभियंता पर तानाशाहीपूर्ण रवैया अपनाने और यूनियन शिष्टमंडल के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है।
यूनियन के ब्रांच प्रधान सुशील शर्मा ने बताया कि यूनियन का शिष्टमंडल कार्यकारी अभियंता से उनके द्वारा दिए गए समय अनुसार गत दिवस शाम 4:30 बजे उनके कार्यालय में उनसे कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर मिलने के लिए पहुंचा था। इस दौरान कार्यकारी अभियंता ने कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान को लेकर कोई कार्यवाही करने की बजाय संगठन पदाधिकारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया। ब्रांच प्रधान ने बताया कि कार्यकारी अभियंता ने एक माह पूर्व यूनियन के पत्र क्रमांक एसपीएल एक व दो दिनांक 06 जुलाई 2021 में उठाई मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया था लेकिन अब कार्यकारी अभियंता ने तानाशाहीपूर्ण रवैया अपनाते हुए इसको लेकर कोई कार्यवाही नहीं की और यूनियन शिष्टमंडल के साथ अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने बताया कि कार्यकारी अभियंता के रवैये को देखते हुए यूनियन की आपातकालीन बैठक बुलाई गई, जिसमें कार्यकारी अभियंता को अल्टीमेटम दिया गया कि यदि 16 अगस्त तक कर्मचारियों की मांगों का समाधान नहीं किया गया तो 17 अगस्त को प्रात: 10 बजे से लेकर दोपहर बाद 3 बजे तक धरना प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेवारी कार्यकारी अभियंता की होगी।
बैठक में जिला प्रधान सत्यवान बधाना, चेयरमैन चांदराम चहल, ब्रांच प्रधान सुशील शर्मा, सचिव मुनीराम, कैशियर अजीत फौजी, सुरेश डाबला व दलबीर सिंह आदि भी उपस्थित रहे।

Related posts

माडल टाऊन फीडर में विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित, शहर में रहेगी पानी की किल्लत

हिसार में बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ,आटो चालक से लेकर गृहणी तक निकली पॉजिटिव

आदमपुर गड़बड़ झाला : BSNL टावर से दिन—दहाड़े बैटरी चोरी, सुरक्षा कम्पनी सिर्फ कागजों में