हिसार

आदमपुर : हत्या की कोशिश…सस्पेंस..इंटरनेट कॉल..काफी फिल्मी हैं—ये क्राइम स्टोरी

आदमपुर,
एक अंजान व्यक्ति पहले रात को हत्या की नीयत से घर में घुसा और उसके बाद लगातार फोन करके गाली—गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहा है। मामला मोड़ाखेड़ा गांव का है। पीड़ित व्यक्ति ने पूरे मामले की शिकायत आदमपुर पुलिस को दी है। पुलिस शिकायत के आधार पर तफतीश करने में जुट गई है।

विस्तृत जानकारी के अनुसार, मोड़ा​खेड़ा निवासी संदीप ने आदमपुर पुलिस को शिकायत में बताया कि 29 जुलाई को वह अपने परिवार के साथ घर की छत्त पर सो रहा था। रात करीब 12 बजे अचानक उसकी आंख खुली तो लोहे की कुल्हाड़ी हाथ में लिए एक व्यक्ति दिखाई दिया। उसने व्यक्ति ने मुझे मारने की कोशिश की लेकिन शोर मचाने पर वह भाग खड़ा हुआ।

घटना के बाद रात करीब 1 बजे उसकी पत्नी के मोबाइल पर 14077714415 से काल आया और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद लगातार अलग—अलग नम्बरों से कॉल आ रहा है। फोन करने वाला इंटरनेट से फेक नम्बर का प्रयोग करके फोन कर रहा है। फोन उठाते ही अभद्र भाषा का प्रयोग करता है और जान से मारने की धमकी देकर फोन काट देता है। इसी कड़ी में 12 अगस्त को रात करीब साढ़े आठ बजे फिर से फोन करके जान से मारने की धमकी दी। संदीप ने बताया कि लगातार फोन करके अज्ञात व्यक्ति से उसे व उसके परिवार को मानसिक रुप से प्रताड़ित कर रहा है।
आदमपुर पुलिस ने संदीप की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है। बता दें, आरोपी ने हर बार इंटरनेट के माध्यम से फोन किया है। ऐसे में साफ है कि धमकी देने वाला पढ़ा—लिखा युवक है जिसे डिजिटल संचार माध्यमों की जानकारी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

हिसार निर्भया ने महिलाओं के लिए लगाया पैड्स वितरण कैम्प

साथी मजदूर को चाकू मारने से नाराज मजदूरों ने हड़ताल की, गेहूं उठान कार्य रुका

खेलों के प्रति सरकार का विशेष ध्यान : डीएसपी