हिसार

सेवा भारती ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस, समाजसेवी एडवोकेट सतपाल भांभू ने किया ध्वजारोहण

आदमपुर,
दड़ौली रोड के टिब्बा बस्ती स्थित सेवा भारती द्वारा संचालित लाला जीआर विद्या मंदिर स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष व जय दुर्गा सेवा मंडल के अध्यक्ष एडवोकेट सतपाल भांभू ने ध्वजारोहण किया। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।

मंच संचालन करते हुए सीए नवीन अग्रवाल ने कहा कि देश को आजाद करवाने के लिए हमारे पूर्वजों ने अपने प्राणों का आहुतियां दी। अंग्रेजों ने आजादी के परवानों को जेल में डालकर अमानवीय यातनाएं दी। ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है कि भारत की प्रगति, तरक्की व उन्नति में अपना सार्थक योगदान दे। वहीं मुख्य वक्ता मांगेराम सिंगला ने 14 अगस्त को अखंड भारत संकल्प दिवस के ऊपर चर्चा की।

इस दौरान लाला जीआर विद्या मंदिर स्कूल के विद्यार्थियों व सेवा भारती द्वारा संचालित सिलाई केंद्र की शिक्षार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में देशभक्ति से ओत—प्रोत नृत्य और गानों की प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। समारोह में आनंद मोहन ऐलावादी, शेर सिंह यादव, राजेंद्र भारती, सज्जन अग्रवाल, मुनीश ऐलावादी, गौरव सिंगला, शिव कुमार सिंगला, शिव कुमार शिवू, अशोक सोनी, मनोज बंसल, राजीव शर्मा सहित काफी संख्या में गणमान्य व्यक्ति आदि उपस्थित थे।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

मेयर ने शहरवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

लड़कों में दीपक व लड़कियों में रीतु बनी महाविद्यालय की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

Jeewan Aadhar Editor Desk

12 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम