स्कूल न्यूज

आदर्श हाई स्कूल में रक्षाबंधन पर प्रतियोगिताएं आयोजित

आदमपुर,
ढाब रोड स्थित आदर्श हाई स्कूल में शनिवार को रक्षाबंधन पर्व पर विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ भाग लिया। मेहंदी रचाओ प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग में कौशल्या ने प्रथम, मनीषा ने द्वितीय व नवीना बानो ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

वहीं लड़कों में दीपक ने प्रथम,नसीब ने द्वितीय व संजय ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।जूनियर वर्ग में कार्ड मेकिंग में भव्य सोनी ने प्रथम, दीप्ति सोनी ने द्वितीय और धापा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। राखी मेकिंग में अमित ने प्रथम, ललित ने द्वितीय व एकता और कामना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सभी विजेता बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

प्रिंसिपल श्रीमती शकुंतला खीचड़ ने सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पर्व बहन और भाई के अटूट प्यार और विश्वास का पर्व है। वर्तमान समय में हमें महिलाओं को हर क्षेत्र में सहयोग करके उन्हें आगे बढ़ाना है। एक पति, पिता, भाई के रूप में पुरुषों को महिलाओं को पूरी आजादी देनी होगी तभी सही मायने में समतामूलक व प्रगतिशील समाज का निर्माण होगा।

इस अवसर पर वाइस प्रिंसिपल सुभाष चंद्र सुथार,नरषोत्तम मेजर,उर्मिल ऐलावादी,सुशील राजपूत,लक्ष्मी रानी,सुमन देवी,मंजू रानी,राजकुमार सोनी, कृष्ण कुमार,सरस्वती सहित सभी स्टाफ सदस्य व विद्यार्थी उपस्थित थे।

Related posts

प्रणामी स्कूल में विश्व पर्यावरण दिवस पर किया गया पौधारोपण

नुक्कड़ नाटक से बताया पर्यावरण का महत्व

पेंटिंग प्रतियोगिता में सचिन, स्नेहा व नेहा ने मारी बाजी