हिसार

हिसार : जजपा विधायक जोगीराम सिहाग ने किसानों से मांगी माफी, जानें क्या बोले विधायक

बरवाला,
14 अगस्त को बरवाला के गांव सरसौद में किसानों और विधायक समर्थकों के बीच हुए विवाद पर जजपा विधायक जोगीराम सिहाग ने टोल पर आकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। इसके साथ ही विधायक ने कहा है कि जब तक किसान आंदोलन चलेगा वह किसी भी सार्वजनिक या राजनीतिक कार्यक्रम में ना तो शामिल होंगे और ना ही हलके में इस तरह की कोई गतिविधी नहीं करेंगे। विधायक की माफी को किसानों ने स्वीकार कर लिया है।

इस मामले में बाडोपट्टी टोल से साथ लगते 58 गांवों की महापंचायत हुई थी, जिसमें विधायक को माफी मांगने का आज शाम तक का अल्टीमेटम दिया गया था। ‌विधायक द्वारा माफी मांगे जाने से पहले इस बारे में टोल पर महापंचायत में सर्वसहमति से फैसला लिया गया की जोगीराम सिहाग पंचायत में रविवार 4 बजे से पहले आकर माफी मांगे वरना हम अपना फैसला सुना देंगे। करीब 4:25 पर जोगीराम सिहाग टोल पर पहुंचे और 14 अगस्त को सरसौद गांव में हुई घटना पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। जोगीराम सिहाग ने कहा किसान आंदोलन के तहत मैंने जितनी गलतियां की हैं, मैं उसकी माफी मांगता हूं और आगे जब तक किसान आंदोलन चलेगा, मैं कोई भी सार्वजनिक एवं राजनीतिक गतिविधियां नहीं करूंगा।

बता दें कि जोगीराम सिहाग 14 अगस्त को बरवाला हलके के गांव सरसौद में गए थे। वहां पर किसानों ने उनका विरोध किया था। इस दौरान किसानों और विधायक समर्थकों के बीच झड़प हुई थी। किसानों ने कहा था कि यह सब जोगीराम ने करवाया है और किसानों पर जानबूझकर हमला करवाया गया है। बरवाला से जजपा विधायक जोगीराम सिहाग खुद भी लगातार कृषि कानूनों का विरोध करते रहे हैं और पार्टी लाइन से अलग हटकर इस बारे में बयानबाजी करते रहे हैं।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

हिसार : डिप्टी स्पीकर ट्रैक्टर चलाकर कर रहे हैं तिरंगा यात्रा की अगुवाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकार की गलत नीतियों व कोरोना के कारण प्रदेश के व्यापारियों का बुरा हाल : बजरंग गर्ग

कर्मचारियों को कार्यवाही का भय दिखाकर हड़ताल नहीं तोड़ पाएगी सरकार: कमेटी